Move to Jagran APP

गजब: बरेली में पंचायत ने सरेआम चौराहा पर चप्पलों से पीटने की सुनाई सजा Bareilly News

बरेली में पंचायत ने आरोपित को गांव के चौराहा पर पांच चप्पलें मारने का फैसला सुनाकर छेड़छाड़ मामला निपटा दिया जाए। पुलिस काे इसकी भनक तक नहीं लगी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 10:30 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 01:08 PM (IST)
गजब: बरेली में पंचायत ने सरेआम चौराहा पर चप्पलों से पीटने की सुनाई सजा Bareilly News
गजब: बरेली में पंचायत ने सरेआम चौराहा पर चप्पलों से पीटने की सुनाई सजा Bareilly News

जेएनएन, बरेली: एक गांव में कक्षा छह की छात्रा पड़ोस में महिला टीचर से कोचिंग पढ़ती थी। 14 जनवरी को वह कोचिंग पढऩे उसके घर पहुंची थी। महिला टीचर परिजनों के साथ कस्बा में कुछ खरीदारी करने गई थी, जबकि उसका भाई घर में ही था। आरोप है कि महिला शिक्षक के भाई ने छात्रा को दबोच लिया। उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। मेन गेट बंद कर लिया। उसे कमरे में खींच ले गया। छात्रा के शोर मचाने पर मुहल्ले के लोग एकत्र होकर वहां पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खुलवाया। आरोप है कि इस दौरान टीचर के भाई ने छात्रा को सरेआम पीटा। लोगों ने आरोपित को डांटा। छात्रा की मां गंभीर बीमारी से पीडि़त हैं, जिनका उपचार लखनऊ में चल रहा है। परिजन घर लौटे तो छात्रा ने उन्हें आपबीती बताई। मां से लिपटकर रोने लगी। परिजन शिकायत करने गए तो आरोपित ने उन्हें बेइज्जत किया। पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। कुछ दिन बाद छात्रा के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसी बीच आरोपित के परिजनों ने पीडि़ता के घरवालों पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया। दो दिन पहले गांव में पंचायत बैठाई गई। जिसमें पंचों ने फैसला सुनाया कि आरोपित को गांव के चौराहा पर पांच चप्पलें मारकर मामला निपटा दिया जाए। इसके बाद भी छात्रा के पिता का मन न भरे तो वह भी आरोपित को पांच चप्पल मार सकते हैं। अगले दिन ऐसा ही हुआ। चौराहा पर शोहदे को चप्पलें मारी गईं। पीडि़ता के पिता ने भी चार चप्पलें उसे मारीं। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

loksabha election banner

क्या बोले पुलिस अधिकारी

इस बारे में जानकारी नहीं है, यदि ऐसा कुछ है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।-नागेंद्र यादव, सीओ फरीदपुर  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.