Move to Jagran APP

असदुद्दीन ओवैसी की रैली को लेकर बरेली में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर तैनात की गई पुलिस फोर्स

Asaduddin Owaisi Rally in Bareilly एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की बरेली में जनसभा को लेकर जिले भर में हाई अलर्ट है। अफसरों की निगाहें मिशन कंपाउंड में आयोजित एआईएमआईएम के कार्यक्रम पर टिकी हैं। एक हज़ार से अधिक पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 01:18 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 01:18 PM (IST)
असदुद्दीन ओवैसी की रैली को लेकर बरेली में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर तैनात की गई पुलिस फोर्स
मैथोडिस्ट कालेज के मैदान में होने वाली जनसभा को लेकर एक हज़ार से अधिक पुलिसकर्मी तैनात।

बरेली, जेएनएन। Asaduddin Owaisi Rally in Bareilly : एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की बरेली में जनसभा को लेकर जिले भर में हाई अलर्ट है। अफसरों की निगाहें मिशन कंपाउंड में आयोजित एआईएमआईएम के कार्यक्रम पर टिकी हैं। एक हज़ार से अधिक पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात हैं। तीन कंपनी पीएसी मिशन कंपाउंड में आयोजित होने वाले कार्यक्रम ग्राउंड में तैनात है। चौकी चौराहे चौकी पर अतिरिक्त फोर्स तैनात है। सिविल लाइन क्षेत्र छावनी में तब्दील है। अफसर पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। रैली में अभी एक हजार से भी कम लोग हैं। लेकिन, पुलिस प्रशासन लगातार निगाह बनाए हुए है।

loksabha election banner

अभी जनसभा में ओवैसी पहुंचे नहीं है। मंच से अब तक संचालन में सीधे तौर पर सिर्फ समाजवादी पार्टी को निशाना बनाया जा रहा है। मुसलमानों को आगाह किया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी तुम्हारी हितैषी नहीं है। आल इंडिया मजसिल ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआइएमआइएम) का शोषित वंचित समाज सम्मेलन गुरुवार की दोपहर मिशन अस्पताल के पास मैथोडिस्ट कालेज के मैदान पर होगा। मीडिया प्रभारी अहमद अब्दुल्ला ने बताया कि सम्मेलन में एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी शोषित वंचित समाज को संबोधित करेंगे। प्रशासन ने दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक की अनुमति दी है। उधर, इत्तेहाद ए मिल्लत कौंसिल (आइएमसी) की ओर से सात जनवरी को इस्लामियां मैदान पर बीस हजार लोगों के इकट्ठे होने की सूचना के बावजूद प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई है। सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडेय ने बताया कि अनुमति नहीं होने पर भीड़ इकट्ठी नहीं होने दी जाएगी। सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं।

भाजपा सरकार ने पिछड़ों के हक के लिए नहीं किया काम : समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बुधवार को पूर्व सांसद राजाराम पाल 'अखिलेश संदेश यात्रा' लेकर पहुंचे। कार्यालय पर हुई मीटिंग में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसान, महिला, युवा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त है। भाजपा लगातार पिछड़ों का हक मारने का कार्य कर रही है। वही अखिलेश यादव को लगातार जनसमर्थन मिल रहा है। लखीमपुर खीरी की घटना को अंग्रेजों की याद दिलाने वाला बताया। इस दौरान जिलाध्यक्ष अगम मौर्य, शमीम खां सुल्तानी, नरेश कुमार, रविंद्र यादव, सियाराम पाल, आदेश यादव, अनिल पाल, विक्रांत सिंह पाल, शिवनाथ पाल, प्रधान राज कुमार पाल, प्रधान मदन पाल मयंक शुक्ला मोंटी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.