Move to Jagran APP

प्रधानी का चढ़ा खुमार, चौकी इंचार्ज कर रहे चुनाव का प्रचार

शीशगढ़ के बजरिया चौकी इंचार्ज पर ग्रामीणाें ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए कहा है कि चौकी इंचार्ज एक पक्ष की ओर से प्रधानी के चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है।ग्रामीणों ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 02:24 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 02:24 PM (IST)
प्रधानी का चढ़ा खुमार, चौकी इंचार्ज कर रहे चुनाव का प्रचार
इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है।ग्रामीणों ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

 बरेली, जेएनएन। शीशगढ़ के बजरिया चौकी इंचार्ज पर ग्रामीणाें ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए कहा है कि चौकी इंचार्ज एक पक्ष की ओर से प्रधानी के चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है।ग्रामीणों ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

loksabha election banner

शिकायत करते हुए ग्रामीणों ने कहा कि बजरिया चौकी में चौकी इंचार्ज बीते करीब ढाई साल से तैनात हैं।ऐसे में उन्हें गांव की राजनीति अच्छी तरह से मालूम है। अब वह जब गांव में प्रधानी चुनाव के अलग अलग प्रत्याशी अपना माहौल बनाने में लगे हैं। ऐसे में चौकी इंचार्ज भी गांव की राजनीति में दखल दे रहे हैं। गांव वालों का कहना है कि उनकी इस करतूत को कभी भी अचानक निरीक्षण करके परखा जा सकता है।आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने एक पक्ष की ओर से माहौल बनाना शुरू कर दिया है।वह चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं।  वह बैठक कर रहे हैं।  गांव वालों ने इससे गांव का माहौल खराब होने की आशंका जताई है। प्रचार में ज्यादा और कानून व्यवस्था संभालने में कम गंभीरता दिखाने की वजह से गांव में चाेरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। बावजूद उनका अपराधों पर लगाम को लेकर कोई ध्यान नहीं है। दारोगा पर वसूली का भी आरोप लगाया गया है।गांव वालों की शिकायत के बादएसएसपी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आगामी दिनों में पंचायत चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रत्याशी जोरशोर से जीत के लिए अपने पक्ष में माहौल बनाने में लगे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.