Move to Jagran APP

Rohilkhand University News : अब सिर्फ तय जगह पर ही दे सकेंगे शिक्षक व कर्मचारी धरना

महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने शिक्षकों व कर्मचारी संगठन के धरना प्रदर्शन के लिए अब स्‍थान और समय तय कर दिया है। अब मिनिस्ट्रयल स्टाफ एसोसिएशन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी परिषद और शिक्षक संघ उसी स्थान पर धरना दे सकेंगे जो तय किया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 03:50 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 03:50 PM (IST)
Rohilkhand University News : अब सिर्फ तय जगह पर ही दे सकेंगे शिक्षक व कर्मचारी धरना
रुहेलखंड विश्‍वविद्यालय के कुलसचिव ने जारी किए निर्देश

बरेली, जेएनएन। महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने शिक्षकों व कर्मचारी संगठन के धरना प्रदर्शन के लिए अब स्‍थान और समय तय कर दिया है। अब मिनिस्ट्रयल स्टाफ एसोसिएशन, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी परिषद और शिक्षक संघ उसी स्थान पर धरना दे सकेंगे जो तय किया गया है। इस संबंध में कुलसचिव डॉ. सुनीता पांडेय ने बुधवार को निर्देश भी जारी कर दिए। कर्मचारी संगठन कई बार प्रशासनिक भवन में कुलपति कार्यालय के बाहर ही विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर देते थे। इसी वजह से यह निर्णय लिया गया है।

loksabha election banner

ये स्थान तय किए गए

मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी परिषद

15 अक्टूबर से 14 मार्च तक :  सिंगल विंडो के सामने

15 मार्च से 14 अक्टूबर तक : साइकिल स्टैंड के  पास

शिक्षक संघ विवि परिसर : गुरुकुल पूरे साल के लिए

कर्मचारी व शिक्षक संघ से मांगा बॉजलॉज और रजिस्ट्रेशन

विश्वविद्यालय ने धरना स्थल तय करने के साथ ही कर्मचारी व शिक्षक संघ ने बायलॉज, रजिस्ट्रेशन और उसकी वैद्यता की तिथि से संबंधी सभी प्रपत्रों की सत्यापित प्रति उपलब्ध कराने के लिए कहा है। तीनों एसोसिएशन से हर साल की ऑडिट रिपोर्ट के दस्तावेज भी मांगे गए हैं। इसके अलावा  यह भी पूछा गया है कि एसोसिएशन राजकीय व राष्ट्रीय स्तर के एसोसिएशन के साथ अपनी-अपनी सम्बद्धता संबंधी दस्तावेज भी दें। विश्वविद्यालय की तीनों एसोसिएशन से उनके मुद्दे भी बताने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.