Move to Jagran APP

अब झुमका तिराहा कहेगा, वेलकम टू बरेली...

बड़ा बाइपास से शहर की ओर आने वालों का अब झुमका तिराहे पर स्वागत होगा। वहां जल्द वेलकम टू बरेली का बोर्ड लगाया जाएगा और रोशनी भी बढ़ाई जाएगी। इसके साथ ही परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत का काम भी होगी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 07:59 AM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 04:56 PM (IST)
अब झुमका तिराहा कहेगा, वेलकम टू बरेली...
अब झुमका तिराहा कहेगा, वेलकम टू बरेली...

बरेली, जेएनएन। : बड़ा बाइपास से शहर की ओर आने वालों का अब झुमका तिराहे पर स्वागत होगा। वहां जल्द वेलकम टू बरेली का बोर्ड लगाया जाएगा और रोशनी भी बढ़ाई जाएगी। इसके साथ ही परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत का काम भी होगी।

loksabha election banner

नगर निगम में अधिकारियों और उद्योग बंधुओं की बैठक में इन प्रस्तावों पर सहमति बनी। उद्यमियों ने कहा कि रामपुर की ओर से आने वालों को परसाखेड़ा जीरो प्वाइंट साफ नहीं दिखाई देता है। इसलिए वहां रोशनी बढ़ाने की जरूरत है। इसके साथ ही वहां पर बड़ा बोर्ड लगाया जाएगा, जिसमें वेलकम टू बरेली लिखा जाएगा। इससे लोगों को पता चल जाएगा कि यहां से शहर की ओर आ सकते हैं।

इसके साथ ही जीरो प्वाइंट से लेकर मिनी बाइपास तक जहां भी अंधेरा रहता है, वहां नए बिजली के पोल लगाए जाएंगे। बैठक में 50 नए पोल लगाने पर सहमति बनी। वही परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र के अंदर सड़कों की मरम्मत के लिए 1.74 करोड़ रुपये का काम कराए जाने के बारे में अधिकारियों ने बताया। उद्यमियों ने डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन पर संतोष जताया।

उन्होंने सार्वजनिक शौचालयों के अव्यवस्थित निर्माण पर आपत्ति जताई। बाहर से आने वालों और राहगीरों के लिए शौचालय बनाए जाने के लिए उचित स्थान भी बताए। बैठक में नगर आयुक्त अभिषेक आनंद, अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार ङ्क्षसह, उद्यमी सुरेश सुंदरानी, अजय शुक्ला, राजेश गुप्ता समेत अन्य मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.