Move to Jagran APP

पावर कारपोरेशन के चेयरमेन के खिलाफ बिजली अभियंताओं का असहयोग आज से

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत अभियंता संघ ने पावर कारपोरेशन के चेयरमेन एम देवराज के विरोध में बिजली अभियंताओं का असहयोग के रूप में कार्य बहिष्कार मंगलवार से होगा। मध्यांचल विद्युत वितरण निगम समेत सभी ऊर्जा निगमों के बिजली अभियंता पावर कारपोरेशन के चेयरमेन एम देवराज का पूरी तरह बहिष्कार करेंगे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 08:35 AM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 08:35 AM (IST)
पावर कारपोरेशन के चेयरमेन के खिलाफ बिजली अभियंताओं का असहयोग आज से
असहयोग कार्यक्रम के तहत पावर कारपोरेशन चेयरमेन के वाट्सएप ग्रुप में जुड़े अभियंता उनके ग्रुप से एक्जिट कर जाएंगे।

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत अभियंता संघ ने पावर कारपोरेशन के चेयरमेन एम देवराज के विरोध में बिजली अभियंताओं का असहयोग के रूप में कार्य बहिष्कार मंगलवार से होगा। संघ के क्षेत्रीय सचिव रणजीत चौधरी ने बताया कि अभियन्ता संघ के प्रदेश स्तरीय आह्वान पर 25 मई से मध्यांचल विद्युत वितरण निगम समेत सभी ऊर्जा निगमों के बिजली अभियंता पावर कारपोरेशन के चेयरमेन एम देवराज का पूरी तरह बहिष्कार करेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि कोविड-19 महामारी के संक्रमण को देखते हुए बिजली अभियंता अस्पतालों, आक्सीजन प्लांटों और आम लोगों को बिजली आपूर्ति करने का कार्य करते रहेंगे लेकिन पावर कारपोरेशन के चेयरमेन एम देवराज के उत्पीड़नात्मक रवैये के चलते उनके किसी भी निर्देश का पालन नहीं करेंगे। शाखा सचिव गौरव शर्मा ने बताया कि असहयोग कार्यक्रम के तहत पावर कारपोरेशन चेयरमेन के वाट्सएप ग्रुप में जुड़े अभियंता उनके ग्रुप से एक्जिट कर जाएंगे। इसके अलावा चेयरमेन की कोई कॉल भी अटेंड नही करेंगे और न ही उनकी किसी बैठक या वीडियो कान्फ्रेंसिंग में शामिल होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.