Move to Jagran APP

National Highway Accident : दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर फल बेच रहे बच्चे को कार सवार ने रौंदा Bareilly News

बरेली की ओर से तेज गति से आ रही कार ने सोनू को रौंदते हुए निकली। यह देख आसपास के लोगों सहित राहगीरों मेें हड़कंप मच गया। लोगो ने हादसे के बाद कार चालक को मौके से ही पकड़ लिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 11:47 AM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 01:08 PM (IST)
National Highway Accident : दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर फल बेच रहे बच्चे को कार सवार ने रौंदा Bareilly News
National Highway Accident : दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर फल बेच रहे बच्चे को कार सवार ने रौंदा Bareilly News

शाहजहांपुर, जेएनएन। Delhi Lucknow National Highway Accident : दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर तरबूज बेच रहे एक बच्चे की अनियंत्रित कार की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना उस वक्त घटी जब वह ठेली पर खडे़ होकर तरबूज बेच रहा था। घटना के बाद लोगों ने कार चालक को पकड़़ कर जहां पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

तिलहर थाना क्षेत्र गुर्गिया गांव में रहने वाले वीरेंद्र का 12 वर्षीय बेटा प्रियांशु फल का ठेला लगाता था। रविवार को सुबह ठेले पर तरबूज लेकर दिल्ली लखनऊ नेशनल हाई वे पर पहंचा। जहां सड़क किनारे खडे़ होकर ठेले पर वह तरबूज बेच रहा था।

बरेली की तरफ से आई कार ने रौंदा

इसी दौरान बरेली की ओर से तेज गति से आ रही कार ने प्रियांशु को रौंदते हुए निकली। यह देख आसपास के लोगों सहित राहगीरों मेें हड़कंप मच गया। लोगो ने हादसे के बाद कार चालक को मौके से ही पकड़ लिया। और घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

पिता का हाथ बंटाता था प्रियांशु

नेशनल हाइवे कार की चपेट में आने वाला प्रियांशु अपने पिता का हाथ बटांता था। पांचवी कक्षा का छात्र प्रियांशु भाईयों में तीसरे नंबर का था। उससे दो बडे भाई सोनू मोनू सब्जी की खेती करते है। जबकि उसके पिता खेत पर ही चाय की दुकान चलाते है। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह आमदनी में पिता का सहयोग करता था।

कार चालक को पुलिस ने बचाया

कार से हुई दर्दनाक मौत के बाद लोगों ने कार चालक को पीटना शुरू कर दिया। घटना कीे जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड से बचाया। कार चालक फरीदपुर से अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल शाहजहांपुर जा रहा था। हालांकि मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.