Move to Jagran APP

दो बच्चों की मां से शादी करने से नाराज भाई ने चाचा के साथ मिलकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो बच्चों की मां से शादी करने पर नाराज चल रहे भाई ने चाचा के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी। जिसके बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 05:52 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 05:52 PM (IST)
दो बच्चों की मां से शादी करने से नाराज भाई ने चाचा के साथ मिलकर की हत्या
दो बच्चों की मां से शादी करने से नाराज भाई ने चाचा के साथ मिलकर की हत्या

शाहजहांपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो बच्चों की मां से शादी करने पर नाराज चल रहे भाई ने गुरुवार को चाचा के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी। घटना उस वक्त घटी जब विवाद के बाद आरोपित ने चाचा के साथ मिलकर भाई पर ईट व डंडे से ताबडतोड प्रहार कर दिए। मामले में मृतक के पिता ने आरोपिताें पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

क्षेत्र के बसुआमई गांव निवासी रामदयाल सिसौदिया हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। वहां उसकी दोस्ती बनारस जिले के मधुवन थाना क्षेत्र के गांव सुंदरनगर निवासी एक व्यक्ति से हो गई जो उसी फैक्ट्री में काम करता था। कुछ दिन बाद उस व्यक्ति की मौत हो गई, जिस पर रामदयाल की नजदीकियां उसकी पत्नी पिंकी बढ़ीं। पिंकी से करीब एक साल पहले वहीं शादी कर ली। छह माह पहले जब रामदयाल की इकलौती बहन सरोज की शादी हुई तो रामदयाल पत्नी व बच्चों के साथ घर आ गया था।

पिता जगदीश सिसौदिया के मुताबिक दो बच्चों की मां से शादी को लेकर रामदयाल का उसके भाई राजेंद्र सिसौदिया व चाचा रामू सिसौदिया ने विरोध किया। उनके बीच अक्सर इस बात को लेकर विवाद भी होता था। बुधवार देर रात दोनों भाइयों में गाली-गलौज हुई । विवाद बढ़ने पर राजेंद्र ने ईंट से रामदयाल के सिर पर प्रहार करना शुरू कर दिए। इस बीच रामू भी वहां पहुंच गया। उसने रामदयाल पर डंडे से वार किए। दोनो गंभीर हालत में उसे छोड़कर वे लोग भाग गए। जगदीश बेटे को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाद में मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने रामदयाल को मृत घोषित कर दिया। जगदीश ने बेटे राजेंद्र व भाई रामू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए थानाध्यक्ष को निर्देश दिए गए है। कई जगह दबिश भी दी गई है।

अपर्णा गौतम, एएसपी ग्रामीण 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.