This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बरेली विकास प्राधिकरण : लोगों को मिलेगा इस योजना में सपनों का आशियाना, ऑफलाइन 160 से ज्यादा आए आवेदन

बरेली विकास प्राधिकरण की महत्वाकांक्षी रामगंगानगर आवासीय योजना में दीपावली पर लागू हुई स्कीम में भूखंड के लिए आवेदन का आखिरी मौका था। दस नवंबर से शुरू हुई स्कीम ठीक महीने बाद समाप्त हो रही है। इस दौरान करीब 160 से ज्यादा लोगों ने ऑफलाइन आवेदन किए हैैं।

Sant ShuklaThu, 10 Dec 2020 04:29 PM (IST)
बरेली विकास प्राधिकरण : लोगों  को मिलेगा इस योजना में सपनों का आशियाना, ऑफलाइन 160 से ज्यादा आए आवेदन

बरेली, जेएनएन। बरेली विकास प्राधिकरण की महत्वाकांक्षी रामगंगानगर आवासीय योजना में दीपावली पर लागू हुई स्कीम में भूखंड के लिए आवेदन का आखिरी मौका था। दस नवंबर से शुरू हुई स्कीम ठीक महीने बाद समाप्त हो रही है। वहीं, इस दौरान करीब 160 से ज्यादा लोगों ने आवासीय योजना में भूखंड के लिए ऑफलाइन आवेदन किए हैैं। इसके अलावा बड़ी संख्या में ऑनलाइन आवेदन भी आए हैैं। बीडीए उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने बताया कि आïवासीय योजना आने वाले समय में लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। 

450 वर्ग मीटर क्षेत्रफल का अधिकतम प्लाट

रामगंगानगर आवासीय योजना में अलग-अलग तरह के प्लाट बिक्री के लिए उपलब्ध हैैं। इनमें सबसे छोटे प्लाट का क्षेत्रफल 36 वर्ग मीटर है, इसका सर्किल रेट 12,816 रुपये प्रति वर्ग मीटर है। वहीं, सबसे बड़ा प्लाट 450 वर्ग मीटर क्षेत्रफल का है। इसका सर्किल रेट 16,660 रुपये प्रति वर्ग मीटर है। 

बीडीए ने बनाया है अस्थाई ऑफिस

रामगंगानगर आवास योजना को लोगों के बीच तक ले जाने के लिए बरेली विकास प्राधिकरण स्कीम में प्लाट लेने के लिए इच्छुक लोगों को आशियाने की जमीन भी दिखा रहा। इसके लिए रामगंगानगर में एक अस्थाई ऑफिस बनाया गया है। यह ऑफिस सेक्टर-नौ स्थित समाजवादी आवासीय योजना के भवन ए-2 में है। ये अधिकारी योजना के लिए पहुंचने वाले लोगों को सेक्टर के हिसाब से जगह दिखा रहे हैैं। 

किस श्रेणी की क्या भूखंड दर

ईडब्ल्यूएस आवास : 12,816

एलआइजी व डी-2 : 16,340

अन्य भूखंड : 16,660

मुख्यत: किस सेक्टर में कितने प्लाट

सेक्टर तीन : 278

सेक्टर चार : 255

सेक्टर छह : 209

सेक्टर नौ : 153

बरेली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!