Move to Jagran APP

बरेली में शोहदे के डर से पिता ने छात्रा के बाल कटवाकर बनाया लड़का, पुलिस ने की ये कार्रवाई

Molestation in Bareilly यूपी के बरेली में शोहदों के खौफ का बेहद संगीन मामला सामने आया है।जिसमे शोहदों के डर से एक पिता ने कक्षा नौ की छात्रा के बाल कटवा कर उसे लड़के का वेश धारण करा दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:59 AM (IST)
बरेली में शोहदे के डर से पिता ने छात्रा के बाल कटवाकर बनाया लड़का, पुलिस ने की ये कार्रवाई
बरेली में शोहदे के डर से पिता ने छात्रा के बाल कटवाकर बनाया लड़का, पुलिस ने आरोपितों को छाेड़ा

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : यूपी के बरेली में शोहदों के खौफ का बेहद संगीन मामला सामने आया है।जिसमे शोहदों के डर से एक पिता ने कक्षा नौ की छात्रा के बाल कटवा कर उसे लड़के का वेश धारण करा दिया। लेकिन उसके बाद भी शोहदाें ने बेटी के साथ छेड़छाड़ करना नहीं छाेड़ा। शनिवार को फिर छेड़छाड़ करने पर पिता ने पुलिस से शिकायत की। इस पर पुलिस ने दो युवकों पर रिपोर्ट दर्ज कर एक को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

ये संगीन मामला बरेली के फरीदपुर थाने का है। यहां रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा के पीछे काफी समय से दो शोहदे पड़े है।छात्रा के पिता का आरोप है कि शोहदे उसकी पुत्री को स्कूल व कोचिंग जाते समय परेशान करते है। उसे रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करते है। उनका आरोप है कि उनकी बेटी ने शोहदों के डर की वजह से निकलना बद कर दिया है। शोहदे आए दिन उसकी बेटी पर कमेंट करते थे। जिसकी वजह से उन्होंने अपनी बेटी के बाल लड़कों की तरह कटवा दिए।

लेकिन शोहदों ने उसके साथ छेड़छाड़ करना नहीं छोड़ा। आरोप है कि 13 जनवरी को उनकी बेटी शाम को कोचिंग से वापस घर लौट रही थी।इसी दौरान रास्ते में शोहदो ने उसका हाथ पकड़ा और उसे अपने साथ खींचकर ले जाने की कोशिश की। छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपित उसे छोड़कर भाग निकले। उसके पिता ने रात को ही मामले की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने उनकी तहरीर पर जयगुरुदेव कालोनी लाइन फरीदपुर निवासी अजय और विकास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह का कहना है कि आरोपित विकास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.