Move to Jagran APP

Molestation in Bareilly : बरेली में बुर्के वाली को निशाना बनाता है शोहदा, बेटी नहीं तो मां से करता है छेड़छाड़

Molestation in Bareilly शोहदे के उत्पीड़न से तंग महिलाएं सोमवार को एसएसपी के पास पहुंची। कहा कि शोहदा बुर्के वाली महिलाओं को निशाना बनाता है। बेटियां छेड़छाड़ का विरोध करती हैं तो वह मां को भेजने की बात कहता है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 08:11 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 08:11 AM (IST)
Molestation in Bareilly :  बरेली में बुर्के वाली को निशाना बनाता है शोहदा, बेटी नहीं तो मां से करता है छेड़छाड़
Molestation in Bareilly : बरेली में बुर्के वाली को निशाना बनाता है शोहदा

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : शोहदे के उत्पीड़न से तंग महिलाएं सोमवार को एसएसपी के पास पहुंची। कहा कि शोहदा बुर्के वाली महिलाओं को निशाना बनाता है। बेटियां छेड़छाड़ का विरोध करती हैं तो वह मां को भेजने की बात कहता है। कहा कि आरोपित शोहदे के खिलाफ कई मुकदमें दर्ज हैं। गैंगेस्टर व गुंडा एक्ट में भी उस पर कार्रवाई हो चुकी है।

loksabha election banner

मामला कोतवाली क्षेत्र के आजमनगर का है। पीड़िताओं ने बताया कि रविवार शाम को एक युवती रिश्तेदारी के फंक्शन में शामिल हाेने जा रही थी। घर से पांच सौ मीटर पहुंची ही थी कि रास्ते में शोहदे ने अपने साथी संग रोक लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि इसका विरोध किया तो आरोपित मारपीट करने लगे। पर्स व गले में पहनी सोने की चेन लूट ली। शोहदों के दुस्साहस की कहानी यही खत्म नहीं हुई।

इसके बाद वह युवती के घर पहुंची गए और गाली-गलौच करने लगे। शोर-शराबा सुन पड़ोस के लोग पहुंचे तो आरोपित धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता ने डायल 112 को मामले की सूचना दी। सूचना पर डायल 112 की टीम पहुंची। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। आरोप है कि उनके पहुंचने से पहले ही आरोपित थाने पहुंच गए और वहां से उन्हें भगा दिया। जान का खतरा बताते हुए महिलाओं ने एसएसपी से मामले में कार्रवाई की बात कही है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कोतवाली पुलिस को मामले के जांच के निर्देश दिए हैं।

साहब, पति चले जाते हैं कमाने तो शोहदा बेटियों को छेड़ता है

शाेहदों की हरकतों से तंग महिला एसएसपी के पास पहुंचते ही बोली कि साहब! पति कमाने चले जाते हैं तो शोहदा बेटियों को छेड़ता है। मामला बारादरी के हजियापुर निकट चांद साबरी की गली का है। यहां की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका पति ई-रिक्शा चलाता है। इसके चलते सुबह निकलने के बाद वह शाम को घर आते हैं। आरोप है कि पति के जाने के बाद मुहल्ले के ही दो लड़के उनकी बेटियाें के साथ छेड़छाड़ करते हैं।

अश्लील इशारे करते हैं। विरोध किया तो रविवार शाम काे आरोपित घर पर आ धमके और गाली-गलौच करने लगे। समझाने की कोशिश की तो मुझसे भी छेड़डाड़ की व मारपीट करने लगे। दुस्साहस बढ़ता देख शोर मचाया। मदद के लिए आस-पास के लोग पहुंचे। इस पर आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले में एसएसपी ने बारादरी पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.