Move to Jagran APP

Molestation in Bareilly : बरेली में शाेहदाें का दुस्साहस, ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, खींचे अश्लील फोटो

Molestation in Bareilly ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा से शोहदों ने दुष्कर्म का दुस्साहस किया। अश्लील फोटो खींच लिए जैसे-तैसे छात्रा ने भागकर अस्मत बचाई। इस पर आरोपितों का छात्रा का धमकाते हुए शिकायत पर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 08:56 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 08:56 AM (IST)
Molestation in Bareilly : बरेली में शाेहदाें का दुस्साहस, ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, खींचे अश्लील फोटो
Molestation in Bareilly : बरेली में शाेहदाें का दुस्साहस, ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा से शोहदों ने दुष्कर्म का दुस्साहस किया। अश्लील फोटो खींच लिए, जैसे-तैसे छात्रा ने भागकर अस्मत बचाई। इस पर आरोपितों का छात्रा का धमकाते हुए शिकायत पर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। डरी-सहमी छात्रा ने आठ दिन बाद तब मुंह खोला जब आरोपितों का दुस्साहस बढ़ता गया। मामले में इज्जतनगर पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर सादिक व शाहरुख के खिलाफ पाक्सो एक्ट, दुष्कर्म का प्रयास समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

पीड़िता के पिता के मुताबिक, 13 वर्षीय बेटी कालोनी में ही रहने वाली शिक्षिका के वहां ट्यूशन पढती है। दो सितंबर का वह दस वर्षीय भाई के साथ ट्यूशन फीस जमा करने गई थी। इसके बाद जब वह वापस लौट रही थी तभी आरोपित सादिक व शाहरुख ने बेटी को रोक लिया। उसे खींचते हुए झाड़ियों में ले गए और दुष्कर्म का प्रयास करते हुए उसे निर्वस्त्र कर दिया।

बचने के लिए बेटी चिल्लाई, उसके शोर मचाने पर आरोपितों ने उसके अश्लील फोटो खींच लिये। जैसे-तैसे भागकर उसने जान बचाई। आरोपितों ने बेटी व बेटे को किसी से भी शिकायत करने पर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। डरे-सहमे भाई-बहनों ने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद आरोपितों का दुस्साहस बढ़ गया बदनाम करने की धमकी देने लगे। जिस पर छात्रा व उसके भाई ने पिता को आपबीती सुनाई।

छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।- सतीश यादव, इंस्पेक्टर, थाना इज्जतनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.