Move to Jagran APP

बरेली में छात्रा से दुष्कर्म मामले में भीम आर्मी सहित भड़के हिन्दू दल, भाजपा नेता बोले- थानेदार ने दबाव बनाकर बदलवा दी तहरीर

Molestataion in Bareilly इज्जतनगर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला शनिवार को अचानक से गर्मा गया। छात्रा के स्वजन ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। इधर भीम आर्मी भाजपा व हिंदू संगठन के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 03:52 PM (IST)
बरेली में छात्रा से दुष्कर्म मामले में भीम आर्मी सहित भड़के हिन्दू दल, भाजपा नेता बोले- थानेदार ने दबाव बनाकर बदलवा दी तहरीर
बरेली में छात्रा से दुष्कर्म मामले भीम आर्मी सहित भड़के हिन्दू दल

बरेली, जेएनएन। Molestataion in Bareilly : इज्जतनगर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला शनिवार को अचानक से गर्मा गया। छात्रा के स्वजन ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। इधर, भीम आर्मी, भाजपा व हिंदू संगठन के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा। आरोप लगाया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया लेकिन, महज दुष्कर्म के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई। गर्माए मामले के बीच इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित सादिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि दूसरा आरोपित शाहरूख फरार है।

loksabha election banner

इज्जतनगर की रहने छात्रा के पिता ने शुक्रवार को इज्जतनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया कि बेटी ट्यूशन से वापस आ रही थी तभी आरोपित सादिक व शाहरूख ने बेटी को झाड़ियों में खींच लिया। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अश्लील वीडियो बनाई व फोटो खींचे। इसके बाद किसी से शिकायत की बात पर वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। डरी-सहमी छात्रा जैसे-तैसे भागकर घर पहुंची।

डर के चलते वह उसने स्वजन को कुछ नहीं बताया। शुक्रवार को स्वजन को जानकारी हुई तो बेटी से पूरी कहानी पूछी। बेटी ने आरोपितों के दुस्साहस की पूरी कहानी बयां की। इसके बाद छात्रा के पिता इज्जतनगर थाने पहुंचे और सादिक व शाहरूख पर बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। इज्जतनगर पुलिस ने दोनों के खिलाफ पाक्सो एक्ट, दुष्कर्म के प्रयास की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। सादिक को जेल भेजे जाने के बाद पुलिस शाहरुख की तलाश में जुटी हुई है।

भाजपा नेता बोले-पुलिस ने दबाव बनाकर बदलवाई तहरीर

भाजपा नेता दिलीप रस्तोगी ने कहा कि छात्रा के पिता ने सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर पुलिस को दी थी लेकिन, पुलिस ने दबाव बनाकर तहरीर बदलवा दी। इधर, भीम आर्मी ने आरोपितों के खिलाफ एससी एक्ट की धारा भी बढ़ाए जाने की मांग की। घटना से गांव का माहौल गर्माया हुआ है।

आरोपित सादिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दूसरे आरोपित की तलाश के साथ छात्रा के मेडिकल और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। तहरीर बदलवाने की बात गलत है। सतीश कुमार, इंस्पेक्टर, इज्जतनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.