Move to Jagran APP

Mishap in Bareilly : बरेली में एडमिशन कराने निकले दो दोस्तों की मौत, रामगंगा में पड़े मिले दोनों के शव

एडमिशन कराने निकले दो दोस्तों का बुधवार को रामगंगा नदी में बैराज के पास शव उतराता मिला। घटनास्थल से सौ मीटर दूर स्थित रामगंगा पुल पर ही स्कूटी मिली जिसमें दोनों के मोबाइल रखे हुए थे। गोताखोरों की मदद से दोनों का शव निकाला गया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 07:56 AM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 07:56 AM (IST)
Mishap in Bareilly : बरेली में एडमिशन कराने निकले दो दोस्तों की मौत, रामगंगा में पड़े मिले दोनों के शव
Mishap in Bareilly : बरेली में एडमिशन कराने निकले दो दोस्तों की मौत, रामगंगा में पड़े मिले दोनों के शव

बरेली, जेएनएन। Mishap in Bareilly : एडमिशन कराने निकले दो दोस्तों का बुधवार को रामगंगा नदी में बैराज के पास शव उतराता मिला। घटनास्थल से सौ मीटर दूर स्थित रामगंगा पुल पर ही स्कूटी मिली जिसमें दोनों के मोबाइल रखे हुए थे। गोताखोरों की मदद से दोनों का शव निकाला गया। दोनों की पहचान हर्षित उर्फ निशांत शर्मा व ऋषभ सिंह निवासी सर्वोदयनगर सुभाषनगर के रूप में हुई। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

loksabha election banner

हर्षित उर्फ निशांत शर्मा राजकीय इंटर कालेज में 11वीं का छात्र है। पेशे से किसान पिता नीरज शर्मा ने बताया कि निशांत मंगलवार की रात रामचंद्रपुरम में रहने वाली अपनी नानी मिथलेश मिश्रा के घर गया था। सुबह बात हुई तो एडमिशन कराने की बात कही। नानी मिथलेश मिश्रा ने बताया कि घर से सुबह साढ़े दस बजे निशांत एडमिशन कराने की बात कहकर बैग लेकर मामा की बाइक से निकला था। मिथलेश के मुताबिक दोपहर एक बजे उनकी फोन पर निशांत से आखिरी बार बात हुई थी।

इधर, बरेली कालेज में बीकाम के छात्र ऋषभ सिंह के चचेरे भाई अमित ने बताया कि ऋषभ दो बजे के करीब स्कूटी से निकला। इसके बाद से दोनों से स्वजनों का कोई संपर्क नहीं हुआ। शाम को सुभाषनगर पुलिस को घटनास्थल से मिले मोबाइल से दोनों युवकों के स्वजनों से संपर्क किया। दोनों की डूबने की घटना बताई। स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों के स्वजन ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मर्चरी भेज दिया। निशांत ने अपनी बाइक दोस्त के घर ही खड़ी कर दी थी और स्कूटी से ऋषभ के साथ निकला था।

दोनों के शव लिपटे मिले, पहने थे पूरे कपड़े और जूते

नदी में दोनों के शव आपस में लिपटे मिले। दोनों पूरे कपड़ों के साथ जूते पहने हुए थे। शव जिस दशा में मिला। उसके मुताबिक पुलिस को अंदेशा है कि पहले एक नदी में गिरा, फिर साथी को बचाने के लिए दूसरा भी कूद गया। तभी दोनों लिपटे मिले। सवाल यह है कि यदि एक गिरा और दूसरा साथी बचाने के लिए कूदा तो दोनों के मोबाइल स्कूटी की डिग्गी में कैसे रखे मिलें। पुलिस हर बिंदु पर जांच में जुटी है।

बहनों में इकलौता था ऋषभ, तीन भाई-बहनों में छोटा था निशांत

ऋषभ सिंह तीन बहनों में इकलौता भाई था। उसके दो बड़ी बहनों रीता और विनीता की शादी हो चुकी है जबकि तीसरे नंबर की बहन दिव्या सिंह शाहजहांपुर में सिपाही के पद पर कार्यरत है। दिव्या को पिता राम प्रकाश सिंह के मौत के बाद नौकरी मिली थी। राम प्रकाश पुलिस महकमे में दीवान थे। इधर, निशांत तीन भाई बहन हैं। उनके बड़े भाई प्रशांत व बहन रिया शर्मा पढ़ाई कर रही हैं।

दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हर बिंदु पर जांच की जा रही है। - नरेश कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर, सुभाषनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.