Move to Jagran APP

Mehta Surgical Case News : जमानत के लिए बरेली पुलिस आरोपित अजय मेहता और सुशांत मेहता को दे रही खुली छूट, जानिये कैसे

Mehta Surgical Case News सर्जिकल उपकरणों की कालाबाजारी के आरोपी अजय मेहता और सुशांत मेहता के खिलाफ प्रेमनगर थाने की पुलिस पांच दिन से गैर जमानती वारंट नहीं ले पा रही है। हालांकि जमानत के लिए प्रेमनगर पुलिस वारंट के लिए कोशिश करने का दावा कर रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 03:11 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 03:11 PM (IST)
Mehta Surgical Case News : जमानत के लिए बरेली पुलिस आरोपित अजय मेहता और सुशांत मेहता को दे रही खुली छूट, जानिये कैसे
गैर जमानती वारंट के लिए अर्जी तक कोर्ट में नहीं लगाई गई है।

बरेली, जेएनएन। Mehta Surgical Case News : सर्जिकल उपकरणों की कालाबाजारी के आरोपी अजय मेहता और सुशांत मेहता के खिलाफ प्रेमनगर थाने की पुलिस पांच दिन से गैर जमानती वारंट नहीं ले पा रही है। हालांकि जमानत के लिए अजय मेहता को खूली छूट देने वाली प्रेमनगर पुलिस वारंट के लिए कोशिश करने का दावा कर रही है। जबकि हकीकत ये है कि गैर जमानती वारंट के लिए अर्जी तक कोर्ट में नहीं लगाई गई है।

loksabha election banner

वहीं सुनील मेहता ने अपना नाम विवेचना खुलने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को पक्ष भेजा कि उनका प्रतिष्ठान नगर निगम के पीछे हैं। जिसका जीएसटी नंबर भिन्न है। मेहता सर्जिकल 35 वर्ष से चल रहा है, लेकिन उनका व्यवसाय छह साल पहले अलग हो चुका है। जीएसटी, बैंक खातों में कही भी अजय मेहता का नाम नहीं है। उन्होंने बताया कि दुकानें भी बंटवारे के बाद अलग-अलग संचालित हैं। अब एसएसपी ने उन्हें उचित कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया है। सुनील मेहता ने बताया कि उनकी पत्नी कोविड पॉजिटिव हैं इसलिए उन्हें गुरुवार को दुकान को बंद करना पड़ा।

ड्रग विभाग की इंस्पेक्टर उर्मिला वर्मा ने बताया कि सिर्फ डीडीपुरम के प्रतिष्ठान मेहता सर्जिकल को बंद करने के निर्देश जारी हुए है।दूसरी तरफ अजय मेहता की अग्रिम जमानत की अर्जी पर चार जून को सुनवाई होनी है। इससे पहले पुलिस जीडी में दबिश के लिए रवानगी और आमद चढ़ाकर खानापूर्ति कर रही है। विवेचक मनोज कुमार वर्मा विवेचना में अजय मेहता, उनकी पत्नी साेनिका मेहता, बेटे सुशांत मेहता के नाम खोलने के बाद उनके भाई सुनील मेहता और उनके परिवार को भी आरोपी बनाया था।

बता दें ये पूरा मामला एसडीएम विशु राजा की डीडीपुरम स्थित मेहता सर्जिकल पर छापामारी के बाद शुरू हुई। ड्रग विभाग की तरफ से प्रेमनगर थाने में एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।प्रभारी निरीक्षक अवनीश यादव ने बताया कि हम गैर जमानती वारंट लेने के लिए प्रयास कर रहे है। दबिशें जारी है, लेकिन अभी किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.