Move to Jagran APP

धर्म परिवर्तन कराकर किया निकाह, फिर देह व्यापार में धकेला दिया Bareilly News

शाहजहांपुर जिले के निगोही में रहने वाली एक युवती पीलीभीत जिले के बीसलपुर में बहन के घर रहकर पढ़ती थी। बारादरी के जगतपुर में रहने वाला मुहम्मद अजहर वहां एक शोरूम में नौकरी करता था।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 07:58 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 03:04 PM (IST)
धर्म परिवर्तन कराकर किया निकाह, फिर देह व्यापार में धकेला दिया Bareilly News
धर्म परिवर्तन कराकर किया निकाह, फिर देह व्यापार में धकेला दिया Bareilly News

बरेली, जेएनएन : बारादरी थाना क्षेत्र में जगतपुर के एक युवक ने धर्म छिपाकर शाहजहांपुर की छात्रा से संबंध बनाए। दोस्त से उसका अश्लील वीडियो बनवा लिया। पहले ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करा निकाह किया। फिर दोस्तों के सामने परोस दिया। उससे जबरन देह व्यापार भी कराया। पीडि़ता ने मामले की एसएसपी से शिकायत की है। बारादरी पुलिस ने शनिवार को आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

शाहजहांपुर जिले के निगोही में रहने वाली एक युवती पीलीभीत जिले के बीसलपुर में बहन के घर रहकर पढ़ती थी। बारादरी के जगतपुर में रहने वाला मुहम्मद अजहर वहां एक शोरूम में नौकरी करता था। उसने खुद को युवती की जाति का बताया। शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए और दोस्त जीशान से अश्लील वीडियो बनवा ली। कुछ दिनों पहले पोल खुली तो अजहर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। युवती का जबरन धर्म परिवर्तन कराया और निकाह कर लिया। 

दोस्तों के सामने परोसा, विरोध पर पीटा
पीडि़ता का आरोप है कि आरोपित उसे लेकर बारादरी में किराये के कमरे में रहने लगा। वहां ब्लैकमेल कर दोस्त जीशान, विक्की व रिक्की से सामूहिक दुष्कर्म कराया। विरोध करने पर अजहर व जीशान ने उसकी जमकर पिटाई की।

कामकाज छोड़ा, रुपये के लिए कराया देह व्यापार
पीडि़ता ने बताया कि अजहर ने कामकाज छोड़ दिया। जेब खर्च के लिए रुपये नहीं थे इसलिए उसे देह व्यापार में धकेल दिया। जीशान कस्टमर लेकर आता था। वहीं, अजहर रुपये लेकर जबरन उसे लड़कों के साथ कमरे में बंद कर देता था। कई बार तो उनकी संख्या दो से तीन होती थी।

थाने से लौटाया, एसएसपी ने कराया मुकदमा
पीडि़ता ने बताया कि किसी तरह आरोपितों के चंगुल से भागकर वह बहन के पास पहुंची। बहन उसे लेकर बारादरी थाने पहुंची। तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने लौटा दिया। जिसके बाद उसने एसएसपी से शिकायत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.