Move to Jagran APP

बरेली में प्रेमिका के दरवाजे पर आग का गोला बना प्रेमी, युवती के परिजनों पर लगा जिंदा जलाने का आरोप

बरेली के बहेडी में दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम करने वाला शादीशुदा युवक उसी के दरवाजे पर लपटों से घिर गया। स्वजन का कहना है कि युवती के परिवार वालों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी जबकि पुलिस आत्मदाह के प्रयास का मामला बता रही है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 08:32 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 08:32 AM (IST)
बरेली में प्रेमिका के दरवाजे पर आग का गोला बना प्रेमी, युवती के परिजनों पर लगा जिंदा जलाने का आरोप
बरेली में प्रेमिका के दरवाजे पर आग का गोला बना प्रेमी, युवती के परिजनों पर लगा जिंदा जलाने का आरोप

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : बरेली के बहेडी में दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम करने वाला शादीशुदा युवक उसी के दरवाजे पर लपटों से घिर गया। स्वजन का कहना है कि युवती के परिवार वालों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जबकि पुलिस आत्मदाह के प्रयास का मामला बता रही है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, गंभीर रूप से झुलसे युवक का इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

बहेड़ी के कस्बा फरीदपुर निवासी आकाश कुमार की शादी हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि काफी समय पहले दूसरे संप्रदाय की युवती से उनके प्रेम संबंध हो गए थे। इसकी चर्चा होने लगी तो कई दिन पहले स्वजन ने युवती को जोखपुर में एक रिश्तेदार के घर भेज दिया था। सोमवार को आकाश उसी गांव पहुंच गए। जहां युवती रह रही थी, उसी घर के सामने अचानक उनके चीखने की आवाज पर ग्रामीण दौड़े। देखा कि आकाश लपटों से घिरे हुए थे। आनन-फानन आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी, तब उन्हें अस्पताल भेजा गया।

अस्पताल पहुंचे आकाश के स्वजन ने बताया कि युवती के परिवार वाले रंजिश मानते थे। उन्होंने बहाने से बुलाया, इसके बाद अपने दरवाजे पर ही आकाश को आग लगा दी। जबकि पुलिस का कहना है कि आरंभिक जांच में पता चला कि आकाश ने खुद आग लगाई। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि स्वजन की तहरीर के आधार पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि युवक ने खुद आग लगाई है। युवक के स्वजन का आरोप है कि युवती के घरवालों ने आग लगाई है। रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी बरेली 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.