Move to Jagran APP

Love Couple Suicide Attempt Case Update : जहर खाने से हुई थी प्रेमी अमित की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

Love Couple Suicide Attempt Case Update प्रेमी अमित कुमार कश्यप की मौत जहर खाने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अमित के शरीर में जहर के लक्षण मिले हैं। शरीर में कही भी चोट के निशान नहीं हैं। विसरा सुरक्षित कर लिया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 08 Jul 2021 11:27 AM (IST)Updated: Thu, 08 Jul 2021 11:27 AM (IST)
Love Couple Suicide Attempt Case Update : जहर खाने से हुई थी प्रेमी अमित की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर
Love Couple Suicide Attempt Case Update : जहर खाने से हुई थी प्रेमी अमित की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

बरेली, जेएनएन। Love Couple Suicide Attempt Case Update : प्रेमी अमित कुमार कश्यप की मौत जहर खाने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अमित के शरीर में जहर के लक्षण मिले हैं। शरीर में कही भी चोट के निशान नहीं हैं। विसरा सुरक्षित कर लिया गया है। इधर, अमित की प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

बता दें कि मीरगंज के सिंधौली गांव के रहने वाले अमित कुमार कश्यप का पड़ोस की ही युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की के स्वजनों को जब दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की जानकारी हुई तो सख्ती बढ़ा दी गई। बावजूद दोनों नहीं माने। दोनों एक-दूसरे से फोन पर बातचीत करते। पिता ने युवक से बेटी को बात करते पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने लड़के को फोन कर धमकाया था। बकायदा बातचीत की आडियो भी वायरल हुई। जिसमे लड़की का पिता अमित का दिन में गर्दन काटने की बात कह रहा है।

विरोध पर बाप की गर्दन भी काटे जाने की धमकी दी जा रही है। दोनों के बीच बातचीत का आडियो पांच जुलाई का था। इधर, मंगलवार को अमित की मौत हो गई थी। अमित की मौत पर स्वजनों ने आरोप लगाया था कि प्रेमिका के पिता ने अपने एक साथी संग मिलकर अमित को जबरदस्ती जहर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में उन्होंने युवती के पिता व अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया था। इधर, प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने भी जहर खा लिया था। जिसके बाद लड़की पक्ष की ओर से भी लडके पक्ष के खिलाफ भी तहरीर दी गई थी।

पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।- दयाशंकर, इंस्पेक्टर, मीरगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.