Move to Jagran APP

Live Bareilly Coronavirus News Update : बरेली में बिगड़े हालात, 25 सदस्यों वाले परिवार ने वीडियो वायरल कर मांगी ये मदद

उत्तर प्रदेश के बरेली में कोरोना संक्रमण के चलते हालात अब बिगड़ने लगे है। जिसकी बानगी उस वक्त देखने को मिली जब 25 सदस्यों के परिवार वाले एक व्यक्ति ने वीडियो वायरल कर मदद मांंगी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 03:58 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 05:53 PM (IST)
Live Bareilly Coronavirus News Update :  बरेली में बिगड़े हालात, 25 सदस्यों वाले परिवार ने वीडियो वायरल कर मांगी ये मदद
Live Bareilly Coronavirus News Update : बरेली में बिगड़े हालात, 25 सदस्यों वाले परिवार ने वीडियो वायरल कर मांगी ये मदद

रेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बरेली में कोरोना संक्रमण के चलते हालात अब बिगड़ने लगे है। जिसकी बानगी गुरुवार को उस वक्त देखने को मिली जब इलाज के अभाव में 25 सदस्यों के परिवार वाले एक व्यक्ति ने वीडियो वायरल कर इलाज के लिए शासन प्रशासन से गुहार लगाई है। युवक का कहना है कि उसके पिता को कोरोना संक्रमण निकला है। घर के सभी सदस्य उनके साथ रह रहे थे। जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी है। व्यक्ति ने घर के सभी सदस्यों का टेस्ट कराकर इलाज करने की गुहार लगाई है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति सहित परिवार के सभी सदस्यों की जांच कर इलाज कराने की बात कही है।  

loksabha election banner

वायरल वीडियाे शहर की पाश कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति का है। जिसने दो मिनट 27 सेकेेंड के इस वीडियो में कोरोना संक्रमण के रोकथाम व इलाज की सुविधा को लेकर किए जाने वाले दावों पर सवालियां निशान लगाता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति का कहना है कि उसके पिताजी कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिन्हे सात दिन से कोरोना था।

जिसके बाद उन्हें एसआरएमएस में भर्ती कराया है। उसके बाद से अब सभी की तबियत बिगड़ने लगी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हाेने के बाद न तो प्रशासन ने उनके घर को सैनिटाइज कराया और न ही कोई सुविधा प्रदान की है। घर के सभी सदस्यों की तबियत बिगड़ रही है। अभी तक किसी की भी कोई जांच तक नहीं कराई। उन्होंने सरकार और प्रशासन से इलाज करने की मांग की है।

जानकारी मिली है। परिवार के सभी सदस्याें का टेस्ट कराया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें इलाज की भी सुविधा मुहैैया कराई जाएगी। डा रंजन गौतम जिला सर्विलांस अधिकारी

दहशत में आए लोग, जांच कराने वालों की बढ़ी संख्या

बरेली में एक दिन में 44 नए कोरोना पॉजिटिव केसों के मिलने के बाद लोग दहशत में आ गए। दहशत का आलम ये है कि तीन सौ बेड के अस्पताल में लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई है। लोग टेस्ट कराने के लिए पहुंचे है। जिससे उनकी शंका का समाधान हाे सके। क्योंकि रजिस्ट्री कार्यालय सहित पुलिस चौकी तक कई लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद लोग संक्रमण को लेकर काफी चिंतित है।

व्यापारियों ने भी शुरु की प्रतिष्ठान बंद करने की घोषणा

शहर के व्यापारियों ने भी अब प्रतिष्ठान बंद करने की घोषणा करना शुरू कर दिया है। व्यापारियों का कहना है कि काेरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। एक दिन में 48 केस पॉजिटिव आए है। जिसके चलते प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल बरेली के महामंत्री सुदेश अग्रवाल ने कुछ दिनों के लिए अपने प्रतिष्ठान को बंद रखने का निर्णय लेते हुए घोषणा की है। गौरतलब है कि शहर के कुछ कारोबारी भी कोरोना संक्रमित निकले है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.