Move to Jagran APP

Lekhpal Died in Bareilly : बरेली में नाले में गिरने से हुई लेखपाल की मौत, जानिए कैसे हुआ हादसा

Lekhpal Died in Bareilly नाले में गिरने से बहेड़ी के मानपुर के लेखपाल सत्यदेव गंगवार की मौत हो गई। शाही के वाल्मीकि बस्ती गांधी नगर मुहल्ले में स्थित नाले में उनका शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जिसमे डूबने से मौत की बात सामने आई।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 06:56 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 06:56 AM (IST)
Lekhpal Died in Bareilly : बरेली में नाले में गिरने से हुई लेखपाल की मौत, जानिए कैसे हुआ हादसा
Lekhpal Died in Bareilly : बरेली में नाले में गिरने से हुई लेखपाल की मौत, जानिए कैसे हुआ हादसा

बरेली, जेएनएन। Lekhpal Died in Bareilly : नाले में गिरने से बहेड़ी के मानपुर के लेखपाल सत्यदेव गंगवार की मौत हो गई। शाही के वाल्मीकि बस्ती गांधी नगर मुहल्ले में स्थित नाले में उनका शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जिसमे डूबने से मौत की बात सामने आई।

loksabha election banner

लेखपाल सत्यदेव गंगवार मूलरूप से शेरगढ़ के डूंगरपुर के रहने वाले थे। वर्तमान में वह फतेहगंज पश्चिमी के अंसारी मुहल्ले में स्वजन संग रह रहे थे। रोज की तरह मंगलवार को भी वह कस्बा फतेहगंज पश्चिमी स्थित निजी आवास से बहेड़ी तहसील में ड्यूटी करने निकले थे। ड्यूटी कर वह शाम तक घर नहीं लौटे। स्वजन ने सोचा कि वह क्षेत्र में कहीं रुक गए होंगे। नगर पंचायत शाही के सफाई कर्मी सफाई करने को बुधवार तड़के नाले के किनारे पहुंचे तो उन्हें वहां शव दिखा।

कुछ ही देर में वहां भीड़ लग गई। सफाई कर्मियों के मुताबिक लेखपाल का आधा शरीर नाले के अंदर था, सिर नीचे पैर ऊपर थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अंदेशा था कि उनकी हत्या कर शव नाले में फेंक दिया गया। बाद में आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सभी कयासों पर विराम लगा दिये।

नाले के पास मोबाइल और बैग पड़ा मिला

लेखपाल का बैग और मोबाइल घटनास्थल पर पड़ा था। जिसे बाद में उठाया गया। लेखपाल की दो बेटे और एक बेटी है। सभी की शादी हो चुकी है। बड़ा बेटा विनोद कुमार क्षेत्र के अमोर गांव में स्कूल चलाता है। छोटा बेटा मनोज कुमार पुलिस विभाग में मुरादाबाद मूढापांडे में तैनात है।

सीओ सुनील कुमार राय ने बताया कि लेखपाल नाले तक कैसे पहुंचे, इस तथ्य की जांच पुलिस कर रही है। बताया जाता है कि बहेड़ी तहसील से लेखपाल सत्यदेव गंगवार और तिलकधारी दोनों ने शाही क्षेत्र स्थित एक होटल पर खाना खाया था। चर्चा है कि वहां उन्होंने शराब पी थी। होटल से घटना स्थल तक कौन किसके साथ रहे। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी तक मृतक के स्वजन से तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.