Move to Jagran APP

एलायंस बिल्डर्स की जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों पर दर्ज हुआ मुकदमा

Bareilly Crime एलायंस बिल्डर्स की जमीन पर अवैध कब्जे के मामले में बारादरी पुलिस ने पांच नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की तलााश में जुट गई है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 05:51 PM (IST)
एलायंस बिल्डर्स की जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों पर दर्ज हुआ मुकदमा
एलायंस बिल्डर्स की जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों पर दर्ज हुआ मुकदमा

बरेली, जेएनएन। एलायंस बिल्डर्स की जमीन पर अवैध कब्जे के मामले में बारादरी पुलिस ने पांच नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की तलााश में जुट गई है।

loksabha election banner

रेजीडेंसी गार्डन स्टेडियम रोड के रहने वाले हनी भाटिया ने बताया कि वह एलायंस बिल्डर्स एंड कांट्रैक्टर्स लिमिटेड के प्रबंधक के पद पर तैनात हैं। बताया कि कंपनी की जमीन ग्राम जगतपुर लाला वेगम में है जिस पर हर्जियापुर के रहने वाले नईम, शाहिद हुसैन, तसब्बर खां, माजिद, सगीरन दस अज्ञात लोगों के साथ मिलकर जमीन पर अवैध कब्जा कर रहे हैं।

आरोपितों ने मिलकर जमीन पर निर्माण के तहत नीवं खोदाई का कार्य भी शुरू कर दिया। इस बात की जानकारी जैसे ही हनी भाटिया को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। आरोप है कि काम रोकने की बात कहने पर आरोपित मारपीट पर आमादा हो गए, जान से मारने की धमकी देने लगे। हनी भाटिया की तहरीर के आधार पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले के जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.