Move to Jagran APP

पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पर्यटकों के लिए बुकिंग काउंटर का शुभारंभ

जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कृषि उत्पादन मंडी समिति के गेट के निकट पीलीभीत टाइगर रिजर्व में घूमने के लिए बाहर से आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए बुकिंग काउंटर स्थापित कराया है। इस काउंटर का सोमवार को शुभारंभ हुआ।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 02:18 PM (IST)
पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पर्यटकों के लिए बुकिंग काउंटर का शुभारंभ
पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पर्यटकों के लिए बुकिंग काउंटर का शुभारंभ

पीलीभीत, जेएनएन। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कृषि उत्पादन मंडी समिति के गेट के निकट पीलीभीत टाइगर रिजर्व में घूमने के लिए बाहर से आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए बुकिंग काउंटर स्थापित कराया है। इस काउंटर का शुभारंभ करते हुए डीएम ने कहा कि यहां पर बुकिंग कराने वाले पर्यटकों के लिए चूका स्पाट पहुंचने के लिए वाहन भी उपलब्ध करेंगे। साथ ही प्रत्येक शनिवार व रविवार को जंगल में मुफ्त भ्रमण कराने के लिए बसें उपलब्ध कराई जाएंगी।

loksabha election banner

इसके बाद डीएम ने टनकपुर रोड स्थित नेहरू उद्यान में टाइगर रिजर्व से संबंधित विविध जानकारी सामग्री पर्यटकों को उपलब्ध कराने के लिए स्टाल का भी उद्घाटन किया। यहां पर पीटीआर का बुकिंग काउंटर भी खोला गया है। इस अवसर पर एसडीएम सदर अविनाश चंद्र मौर्य, सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम सिंह, एआरटीओ अमिताभ राय, बेनहर पब्लिक स्कूल के प्रशासक परविंदर सिंह सैहमी आदि भी मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.