Move to Jagran APP

Lal Fatak Overbridge : बरेली डीएम ने अफसराें काे दी चेतावनी, बाेले- डेडलाइन के बाद नहीं मिलेगा समय, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

Lal Fatak Overbridge डीएम नितीश कुमार ने बरेली-बदायूं मार्ग पर निर्माणाधीन लाल फाटक फोरलेन रेल ओवरब्रिज निर्माण समीक्षा करते हुए रेलवे के अधिकारियों को कहा कि डेटलाइन के बाद आपको अतिरिक्त समय नहीं दिया जाएगा।अब मेरे निरीक्षण में अगर निर्माण होते नहीं मिले तो कार्रवाई तय है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 06:58 AM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 06:58 AM (IST)
Lal Fatak Overbridge : बरेली डीएम ने अफसराें काे दी चेतावनी, बाेले- डेडलाइन के बाद नहीं मिलेगा समय, लापरवाही पर होगी कार्रवाई
Lal Fatak Overbridge : बरेली डीएम ने अफसराें काे दी चेतावनी, बाेले- डेडलाइन के बाद नहीं मिलेगा समय

बरेली, जेएनएन। Lal Fatak Overbridge : डीएम नितीश कुमार ने बरेली-बदायूं मार्ग पर निर्माणाधीन लाल फाटक फोरलेन रेल ओवरब्रिज निर्माण समीक्षा करते हुए रेलवे के अधिकारियों को कहा कि डेडलाइन के बाद आपको अतिरिक्त समय नहीं दिया जाएगा। अब मेरे निरीक्षण में अगर निर्माण होते नहीं मिले तो जिम्मेदारी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई तय है।

loksabha election banner

डीएम नितीश कुमार शुक्रवार को कैंप कार्यालय पर महानगर के विभिन्न मार्गों के चौड़ीकरण के प्रस्तावित एवं प्रगतिशील कार्यों की समीक्षा की। डीएम ने नगर निगम, विद्युत विभाग, वन विभाग को निर्देश दिए कि यह सभी विभाग आपस में समन्वय रखे। सुनिश्चित करें कि शहर के विभिन्न मार्गों के चौड़ीकरण के प्रस्तावित कार्य किसी भी दशा में रूकने नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि निर्धारित समय में कार्यों को पूरा किया जाए।

उन्होंने विकास प्राधिकरण को निर्देश दिए कि रामपुर रोड पर मिनी बाइपास तिराहे से वन विभाग की बाउंड्री तक सड़क चौड़ीकरण के कार्य में तेजी लाते हुए पूरा कराया जाए। उन्होंने स्मार्ट सिटी के तहत किए जा रहे फेज-1 तथा फेज-2 के सड़क निर्माण कार्यों में भी तेजी लाने के निर्देश दिए। डीएम ने यूनानी मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य की धीमी प्रगति पर चिंता व्यक्त की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.