जानिए बरेली में हार्ट अटैक से मौत पर क्यों दर्ज हुआ पनीर कारोबारी पर हत्या का मुकदमा, 18 नवंबर को हुई थी मौत

Bareilly Safai Karamchari Naresh Died Case सफाई कर्मचारी नरेश की मौत के मामले में शनिवार को कोतवाली पुलिस ने गुप्ता पनीर भंड़ार के मालिक संजय गुप्ता समेत उसके भाई पर गैर इरादतन हत्या व एससीएसटी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Ravi MishraPublish: Sun, 28 Nov 2021 07:57 AM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 07:57 AM (IST)
जानिए बरेली में हार्ट अटैक से मौत पर क्यों दर्ज हुआ पनीर कारोबारी पर हत्या का मुकदमा, 18 नवंबर को हुई थी मौत

बरेली, जेएनएन। Bareilly Safai Karamchari Naresh Died Case : सफाई कर्मचारी नरेश की मौत के मामले में शनिवार को कोतवाली पुलिस ने गुप्ता पनीर भंड़ार के मालिक संजय गुप्ता समेत उसके भाई पर गैर इरादतन हत्या व एससीएसटी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पोस्मार्टम रिपोर्ट में नरेश के हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई है।

सुभाषनगर के तिलक कालोनी निवासी मृतक नरेश की मां पार्वती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। आरोप था कि 18 नवंबर को उनका बेटा नरेश सिविल लाइंस स्थित गुप्ता पनीर भंडार के सामने एक चबूतरे पर बैठ था। पनीर भंडार के मालिक संजय व उसके भाई ने नरेश को वहां से हटने की बात कहते हुए जातिसूचक शब्द कहे। इस पर आरोपितों ने नरेश की पिटाई शुरू कर दी।

इससे नरेश की हालत बिगड़ गई और शुक्रवार शाम को उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद स्वजन ने आरोपितों पर हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा। इसी के बाद नरेश का पोस्टमार्टम कराया गया जिसमे उसके मौत का कारण हार्टअटैक आया। इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By Ravi Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept