Move to Jagran APP

जुनैद अहमद बने मीरगंज के एसडीएम, ममता मालवीय को बनाया गया एसडीओ (न्यायिक)

डीएम नितीश कुमार ने ट्रेनी आइएएस जुनैद अहमद को मीरगंज तहसील का एसडीएम पद पर तैनाती दी है जबकि यहां पर यहां पर तैनात ममता मालवीय को उपजिलाधिकारी न्यायिक पद पर तैनात किया गया है।।डीएम स्तर से निर्गत नियुक्ति आदेश को आधार मानकर जुनैद अहमद बुधवार सुबह मीरगंज पहुँचे ।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 07:30 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 07:30 PM (IST)
डीएम नितीश कुमार ने ट्रेनी आइएएस जुनैद अहमद को मीरगंज तहसील का एसडीएम पद पर तैनाती दी है।

बरेली, जेेएनएन। डीएम नितीश कुमार ने ट्रेनी आइएएस जुनैद अहमद को मीरगंज तहसील का एसडीएम पद पर तैनाती दी है जबकि यहां पर यहां पर तैनात ममता मालवीय को उपजिलाधिकारी न्यायिक पद पर तैनात किया गया है।।डीएम स्तर से निर्गत नियुक्ति आदेश को आधार मानकर जुनैद अहमद बुधवार सुबह मीरगंज पहुँचे और एसडीएम पद का पदभार संभाल लिया। बाद में उन्होंने अपने कार्यालय कक्ष में एसडीएम के रूप में जन सुनवाई की।तहसील पर एसडीओ (न्यायिक ) का अपना अलग कार्यालय-न्यायालय न होने से एसडीओ ममता मालवीय ने नवागत एसडीएम के पास बैठकर अपना समय व्यतीत किया। हालांकि इससे पूर्व भी इस तहसील पर एसडीओ (न्यायिक ) पद पर डॉ अमरेश कुमार मौर्य तैनात रह चुके है । प्रशासन ने एसडीओ (न्यायिक ) के लिए कार्यालय-न्यायालय की व्यवस्था नही की है। खास बात यह है कि जब डॉक्टर अमरेश कुमार को एसडीएम बनाया गया था तो उन्होंने खुद को बैठने के लिए कार्यालय को लेकर कई बार उच्च अधिकारियों को पत्र लिखा था लेकिन कार्यालय की व्यवस्था नहीं हो पाई। बाद में उनका ट्रांसफर हो गया। अब वही हाल ममता मालवीय का है जो खुद का कार्यालय न होने पर एसडीएम कार्यालय में ही बैठकर अपना आफिस टाइम पूरा कर रही हैं। जबकि इस तहसील पर एसडीओ (न्यायिक) पद सृजित है तो तहसील परिसर पर ही भवन व्यवस्था भी आवश्यक है।जिसे अब तक नही किया गया है। इससे पूर्व तहसीलदार अरविंद कुमार तिवारी ,सीओ पुलिस रामानन्द राय ,एसएचओ दयाशंकर ने नवागत एसडीएम से शिष्टाचार भेंट की ।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.