Move to Jagran APP

Lucknow Highway से बरेली शहर पहुंचने में लगा 30 घंटे का समय, जानिए क्या रही वजह Bareilly News

रविवार को छुट्टी के दिन निकले लोग पूरे दिन जाम से जूङो। जो हाईवे की ओर निकले वे अधबने फोरलेन के गड्ढों की वजह से जाम में ऐसे फंसे कि परेशान हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 09:42 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 01:23 PM (IST)
Lucknow Highway से बरेली शहर पहुंचने में लगा 30 घंटे का समय, जानिए क्या रही वजह Bareilly News
Lucknow Highway से बरेली शहर पहुंचने में लगा 30 घंटे का समय, जानिए क्या रही वजह Bareilly News

जेएनएन, बरेली: रविवार को छुट्टी के दिन निकले लोग पूरे दिन जाम से जूङो। जो हाईवे की ओर निकले वे अधबने फोरलेन के गड्ढों की वजह से जाम में ऐसे फंसे कि परेशान हो गए। जो शहर में घूमने निकले वे चौराहों पर अराजक यातायात से जूझते दिखे। हाईवे पर तो हालात ऐसे खराब थे कि तीस घंटे तक वाहन रेंगते रहे। पुलिसकर्मी पहुंचे मगर हालात ऐसे बेकाबू थे कि वे दूर खड़े देखते रहे गए। बार-बार बंद हुई हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग ने मुसीबत और बढ़ा दी।

loksabha election banner

शनिवार दोपहर करीब बारह बजे हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग के पास शाहजहांपुर से आ रहे 10 टायरा ट्रक के खराब हो जाने के कारण हाईवे पर जाम लगना शुरू हुआ था। इस बीच बार-बार रेलवे क्रॉसिंग बंद हुई तो हालात और ज्यादा खराब हो गए। हाईवे के वाहन फतेहगंज से दातागंज जाने वाले मार्ग पर डायवर्ट हुए तो वहां भी जाम लग गया। क्योंकि इस रोड पर भी बिलपुर रेलवे क्रॉसिंग है, ट्रेनों को निकालने के लिए वह भी बार-बार बंद हो रही थी। रविवार शाम चार बजे तक हाईवे पर वाहन रेंगकर चलते रहे। इस बीच खराब ट्रक को हटाया गया, तब जाम खुल सका।

देखे हालात तो छोड़ दिया रास्ता : फतेहगंज पूर्वी के छात्र आशीर्वाद गुप्ता ने बताया कि रविवार पूर्वाह्न् 11 बजे उन्हें फरीदपुर पहुंचना था लेकिन कस्बे के जाम से जूझने में ही दो बज गए। ऐसे में घर लौट गए। बरेली में पढ़ाई करने वाले छात्र गौरव मिश्र बोले कि रविवार को कुछ काम निपटाने थे मगर हाईवे के जाम के कारण कहीं नहीं जा सके।

ओवरब्रिज बने तो मिले जाम से छुटकारा : हुलासनगरा पर ओवरब्रिज बनाने के लिए 45 करोड़ रुपये का बजट जारी हो चुका है मगर टेंडर अब तक नहीं हो सके। इसकी तारीख 18 फरवरी तय की गई है। तीन महीने पहले बजट जारी होने के बावजूद अब तक टेंडर नहीं हुआ। इसके बाद काम शुरू होने में भी वक्त लगेगा।

बदला बसों का रूट : शाहजहांपुर की ओर जाने वाली रोडवेज बसें भी जाम के कारण फतेहगंज पूर्वी कस्बे से पहले ही रोक दी गईं। चालकों ने रूट बदलकर फरीदपुर बाया खेड़ा बङोड़ा होकर शाहजहांपुर जाने का रुख किया तो वह रोड भी जाम से कराहने लगा।

पुलिस की गाड़ी भी फंसी : पुलिस की गाड़ी भी कई घंटे जाम में फंसी रही। फतेहगंज पूर्वी होकर कटरा थाने की पुलिस अपने थाना क्षेत्र में जाती है। जाम के कारण 3 घंटा कटरा पुलिस जाम में फंसी रही।

चौपुला, सेटेलाइट चौराहा पर जाम से जूङो : रविवार दोपहर को लोग घरों से बाजार निकले तो वाहन जाम में फंस गए। सेटेलाइट तिराहा पर ओवरब्रिज का निर्माण चल रहा है। इस वजह से तिराहा पर डायवर्जन किया गया है। श्यामगंज से शाहजहांपुर की ओर जाने वाले वाहनों को वर्कशॉप के गेट तक जाने के बाद उस ओर डायवर्ट किया। सामने से पीलीभीत रोड का आवागमन होने के कारण वाहन फंसते रहे। यही स्थिति चौपुला चौराहा पर भी रही। वहां भी ओवरब्रिज निर्माण का काम चल रहा है।

हाईवे पर यहां लगा जाम

हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग

फतेहगंज पूर्वी ओवरब्रिज

फरीदपुर का निर्माणाधीन टोल प्लाजा

शहर में यहां निकलना मुश्किल

सेटेलाइट बस स्टैंड तिराहा

कुतुबखाना चौराहा

चौपुला चौराहा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.