Move to Jagran APP

बरेली में इंस्पेक्टर ने उड़ाया पूर्व सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह का मजाक, ऑडियो वायरल Bareilly News

बुधवार को सिरौली इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह पूर्व मंत्री का मजाक उड़ा रहे हैं। धर्मपाल सिंह ने इस मामले में एसएसपी से कार्रवाई के लिए मिले हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 05:48 PM (IST)
बरेली में इंस्पेक्टर ने उड़ाया पूर्व सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह का मजाक, ऑडियो वायरल Bareilly News
बरेली में इंस्पेक्टर ने उड़ाया पूर्व सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह का मजाक, ऑडियो वायरल Bareilly News

जेएनएन, बरेली : जब से आंवला के विधायक धर्मपाल सिंह का मंत्रीपद गया, एक न एक नया विवाद खड़ा हो रहा है। मंगलवार को फोन पर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन से झड़प हो गई। सड़क बनाने में आनाकानी पर पूर्व मंत्री ने एक्सईएन से कह दिया, गड्ढों में पैदल घुमाएंगे। अगले दिन बुधवार को सिरौली इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वह पूर्व मंत्री का मजाक उड़ा रहे हैं। धर्मपाल सिंह ने इस मामले में एसएसपी से कार्रवाई के लिए मिले हैं।

loksabha election banner

वायरल आडियो में इंस्पेक्टर सिरौली अपने किसी परिचित के साथ बैठकर विधायक आंवला धर्मपाल सिंह से हुई किसी वार्ता के विषय में बात कर रहे हैं। अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए सुने जा रहे हैं। आपस में बातचीत करते हुए विधायक की खिल्ली उड़ा रहे हैं। पहले विधायक से हुई बात बताते हैं और फिर जोर का ठहाका लगाते हैं। यह ऑडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा पनपने लगा। वे विधायक के बरेली स्थित आवास पहुंच गए। थाने का घेराव करने की मांग करने लगे। विधायक ने उन्हें शांत किया। एसएसपी शैलेश पांडेय से मिलकर उन्हें आडियो रिकॉर्डिग सुनवाई। लिखित शिकायत भी दी। बता दें कि कुछ दिन पहले इंस्पेक्टर पर विधायक प्रतिनिधि सुरेश बाबू पाण्डेय के प्रति भी अशोभनीय भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगा था। उसका भी ऑडियो वायरल हुआ था।

मामले में किसने क्या कहा

सिरौली कोतवाल ने अपने पद की मर्यादा को भंग करते हुए जो टिप्पणी की है, वह निदंनीय है। एक विधायक के प्रोटोकाल के खिलाफ है। वह कोतवाल जैसे महत्वपूर्ण पद पर रहने लायक नहीं है। एसएसपी से शिकायत की गई है। उन्होंने वैधानिक कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

धर्मपाल सिंह, विधायक आवंला

सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में मेरी आवाज नहीं है। यह किसी ने खुराफात की है। हमारे व विधायक जी के बीच मतभेद पैदा करने के लिए आडियो वायरल की गई है।

-संजय गर्ग, कोतवाल सिरौली

-आंवला विधायक आकर मिले थे। उनकी शिकायत पर एसपी देहात को जांच दी है। उनसे रिपोर्ट मांगी है। कार्रवाई होगी।

शैलेश कुमार पाण्डेय, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.