Move to Jagran APP

Indian Railway : श्रमजीवी एक्सप्रेस में बरेली की युवती से छेड़छाड़ करने वाला टीटीई हुआ सस्पेंड, बोला- मै तो अपनी ड्यूटी कर रहा था

Indian Railway जंक्शन पर ट्रेन में बैठने के दौरान एक युवती ने ड्यूटी पर मौजूद टीटीई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सोमवार को लखनऊ जीआरपी चारबाग थाने में मुकदमा दर्ज कराया। घटनास्थल बरेली जंक्शन होने के चलते मामले की विवेचना जंक्शन जीआरपी को स्थानांतरित किया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 07:58 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 07:58 AM (IST)
Indian Railway : श्रमजीवी एक्सप्रेस में बरेली की युवती से छेड़छाड़ करने वाला टीटीई हुआ सस्पेंड, बोला-  मै तो अपनी ड्यूटी कर रहा था
Indian Railway : श्रमजीवी एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़ करने वाला टीटीई सस्पेंड

बरेली, जेएनएन। Indian Railway : जंक्शन पर ट्रेन में बैठने के दौरान एक युवती ने ड्यूटी पर मौजूद टीटीई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सोमवार को लखनऊ जीआरपी चारबाग थाने में मुकदमा दर्ज कराया। घटनास्थल बरेली जंक्शन होने के चलते मामले की विवेचना जंक्शन जीआरपी को स्थानांतरित किया गया है। वहीं देर रात आरोपित टीटीई को सस्पेंड कर विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं।

loksabha election banner

फिलहाल लखनऊ में रहने वाली झारखंड निवासी 23 वर्षीय युवती का बरेली जंक्शन से लखनऊ चारबाग के लिए श्रमजीवी कोविड स्पेशल से कोच डी-1 में आरक्षण था। युवती निर्धारित समय से पहले जंक्शन पहुंच गई थी। आरोपित टीटीई रवि मीणा का कहना है कि युवती से समय से पहले अंदर न जाने व बिना मास्क प्रवेश न देने की बात कही। इस पर युवती ने देख लेने की धमकी दी। इसके बाद युवती ने चारबाग स्टेशन पहुंचते ही हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंची जीआरपी ने टीटीई द्वारा छेड़छाड़ कि बात सुन स्टेशन व ट्रेन में मौजूद सभी टीटीई को एक साथ खड़ा कराया। यहां युवती ने बरेली जंक्शन प्रवेश द्वार पर घटना होने की जानकारी दी। युवती ने टीटीई रवि मीणा के खिलाफ नामजद छेड़खानी करने की प्राथमिकी दर्ज कराई।

इस संबंध में जब युवती से जानकारी लिए जाने के लिए संपर्क किया गया तो उसने बात करने व किसी प्रकार की जानकारी देने से मना कर दिया। वहीं आरोपित टीटीई ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। आरोप निराधार हैं। स्टेशन परिसर में सीसीटीवी कैमरे देखे जा सकते हैं। वहीं मुरादाबाद मंडल की सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने देर रात आरोपित टीटीई को सस्पेंड कर विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं।

20 मिनट चारबाग स्टेशन पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

श्रमजीवी कोविड स्पेशल रविवार रात अपने निर्धारित समय 9.15 से दो मिनट पहले 9.13 पर ही चारबाग स्टेशन पहुंच गई थी। जहां से ट्रेन निर्धारित समय 9.30 बजे की जगह 9.37 बजे आगे के लिए रवाना हुई। इस दौरान चारबाग स्टेशन पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

सीसीटीवी फुटेज में नहीं हुई पुष्टि

मामले का घटनास्थल जंक्शन होने के कारण विवेचना भी जंक्शन जीआरपी को सौंपी गई है। जीआरपी ने मामले में सीसीटीवी फुटेज भी दिखवाए, लेकिन इस प्रकार की घटना होने के कोई साक्ष्य नहीं मिले।

घटनास्थल बरेली जंक्शन का होने के कारण विवेचना बरेली जंक्शन जीआरपी को भेजी गई है। - सौमित्र यादव, एसपी रेलवे लखनऊ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.