Move to Jagran APP

बरेली में नाबालिग छात्रा ने सुनाई आपबीती, दुष्कर्म के बाद आरोपित ने मतांतरण कर निकाह का बनाया दबाव

नवाबगंज क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद मतांतरण कर निकाह करने का दबाव बनाने के मामले में शुक्रवार को पीड़िता के न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय पारूल की कोर्ट में बयान दर्ज हुए। पीड़िता ने कोर्ट में वहीं कहानी दोहराई जो पुलिस को बताई थी।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 04:35 PM (IST)
बरेली में नाबालिग छात्रा ने सुनाई आपबीती, दुष्कर्म के बाद आरोपित ने मतांतरण कर निकाह का बनाया दबाव
उसने कहा कि आरोपित ने पहले नाम बदलकर उसे प्रेमजाल में फंसाया।

बरेली, जेएनएन।  नवाबगंज क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद मतांतरण कर निकाह करने का दबाव बनाने के मामले में शुक्रवार को पीड़िता के न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय पारूल की कोर्ट में बयान दर्ज हुए। पीड़िता ने कोर्ट में वहीं कहानी दोहराई जो थाने में दिए गए बयान में उसने कहा था।  उसने कहा कि आरोपित ने पहले नाम बदलकर उसे प्रेमजाल में फंसाया। फिर जबरन भीलवाड़ा ले गया, वहां दुष्कर्म किया। उसके बाद निकाह के लिए मतांतरण का दबाव बनाया। पीड़िता के बयान के बाद अब आरोपित पर शिकंजा तय हो गया है। वारंट बी के तहत नवाबगंज पुलिस उसे भीलवाड़ा से रिमांड पर लाएगी।

prime article banner

बता दें कि दो फरवरी नवाबगंज क्षेत्र से कक्षा दस की छात्रा लापता हो गई थी। तलाश के बाद भी नहीं मिली तो स्वजन ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इसी बीच भीलवाड़ा पुलिस ने नवाबगंज पुलिस से संपर्क किया। पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। सामने आया कि आरोपित ने नाम बदलकर पीड़िता को प्रेमजाल में फंसाया। पीड़िता को घूमाने के बहाने अपने साथ ले गया, फिर जबरन राजस्थान के भीलवाड़ा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। निकाह के लिए मतांतरण का दबाव बनाया। भीलवाड़ा पुलिस ने चेकिंग में उसे पकड़ा तो यह बात सामने आई । जिस होटल में आरोपित ठहरा था, वहां के आधार कार्ड से उसके नाम बदलने की पुष्टि भी हुई थी। मामले के विवेचक सकतावत सिंह ने बताया कि आराेपित को लाने के लिए कोर्ट में वारंट बी दाखिल किया जाएगा। वारंट बी पर आरोपित को रिमांड पर लाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.