Move to Jagran APP

बरेली के मीरगंज में ग्रामीणों की ठेकेदार से नोकझोंक, सड़क निर्माण रुकवाया

शाही-धौराटांडा सड़क मार्ग पर मानक के अनुसार निर्माण कार्य न होने पर सोमवार को ग्रामीणों ने विरोध किया था। इस पर निर्माण कार्य रोक दिया गया था। मंगलवार को ठेकेदार ने फिर निर्माण कार्य शुरू कर दिया। विरोध के बाद भी उसने निर्माण कार्य नहीं बंद किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 04:42 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 04:42 PM (IST)
बरेली के मीरगंज में ग्रामीणों की ठेकेदार से नोकझोंक, सड़क निर्माण रुकवाया
ग्रामीण व भाजपाई भड़क उठे। उन्होंने निर्माण कार्य रुकवा दिया।

बरेली, जेएनएन। मानकों की अनदेखी पर ग्रामीणों के विरोध के बाद भी अगले ही दिन ठेकेदार ने मीरगंज के गांव में सड़क का निर्माण शुरू करा दिया। इससे ग्रामीण व भाजपाई भड़क उठे। उन्होंने निर्माण कार्य रुकवा दिया।

loksabha election banner

शाही-धौराटांडा सड़क मार्ग पर मानक के अनुसार निर्माण कार्य न होने पर सोमवार को ग्रामीणों ने विरोध किया था। इस पर निर्माण कार्य रोक दिया गया था। मंगलवार को ठेकेदार ने फिर निर्माण कार्य शुरू कर दिया। विरोध के बाद भी उसने निर्माण कार्य नहीं बंद किया। इस दौरान ग्रामीणों की ठेकेदार से नोकझोंक हुई। मामले की शिकायत केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की गई। केंद्रीय मंत्री ने इस संबंध में विभागीय अफसरों से बात की। मामले में नाराजगी जताई। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गंगवार उर्फ वीरू पार्टी नेताओं के साथ सड़क की गुणवत्ता देखने के लिए मौके पर पहुंचे। सड़क मानकों के विपरीत बनती देख उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने मौके से ही केंद्रीय मंत्री को हकीकत बताई। भाजपा मंडल अध्यक्ष शिवम शर्मा, हरिराम चंद्रा, शेखर सक्सेना , हरेंद्र वर्मा ,राजवीर वर्मा, मंगल सेन ,तुलाराम, कुंवरपाल, सत्यपाल ,चतुरी लाल, मकसूद, बाबूराम ,राजेश, ङ्क्षटकू गंगवार, मनोहर राजपूत ,केवल ,अशोक गंगवार ,शेखर सक्सेना, रमेश कश्यप ,राजवीर वर्मा, राकेश सागर आदि मौजूद रहे। सहायक अभियंता राजवीर सिंह का कहना रहा कि ठंड की वजह से सड़क निर्माण लेबर द्वारा कराया जा रहा था। मौके पर जेई को भेजा गया है। अब निर्माण कार्य मशीन से ही कराया जाएगा। 

दहेज के लिए विवाहिता को पीटकर घर से निकाला

शीशगढ़ के गांव रतनपुरा निवासी मुकीमा ने पुत्री का निकाह तीन वर्ष पूर्व गांव माधोपुर निवासी पप्पू के साथ किया था। आरोप है कि 22 नवम्बर को ससुरालियों ने दहेज की खातिर उसे पीटकर घर से निकाल दिया। मां बेटी की सुसराल पहुंची तो दामाद ने उसके साथ अभद्रता की। पीडि़ता की मां ने बेटी के लापता होने की तहरीर पुलिस को दी है। कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.