Move to Jagran APP

बरेली में सपा ने पांच वार्डों में घोषित किए ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी, देखें कहां से किसको बनाया प्रत्याशी

समाजवादी पार्टी ने रविवार को जिले के 15 ब्लाकों में से पांच ब्लाकों में क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष (ब्लाक प्रमुख) प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए। फरीदपुर ब्लाक से कुछ समय पहले बसपा से सपा में आए विजय पाल सिंह की पत्नी सुनीता सिंह को प्रत्याशी बनाया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 07:05 AM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 07:05 AM (IST)
बरेली में सपा ने पांच वार्डों में घोषित किए ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी, देखें कहां से किसको बनाया प्रत्याशी
ब्लाक दमखोदा से पूर्व मंत्री अताउर्रहमान के भाई हाजी वफाउर्रहमान को प्रत्याशी बनाया है।

बरेली, जेएनएन। समाजवादी पार्टी ने रविवार को जिले के 15 ब्लाकों में से पांच ब्लाकों में क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष (ब्लाक प्रमुख) प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए। फरीदपुर ब्लाक से कुछ समय पहले बसपा से सपा में आए विजय पाल सिंह की पत्नी सुनीता सिंह को प्रत्याशी बनाया है। ब्लाक दमखोदा से पूर्व मंत्री अताउर्रहमान के भाई हाजी वफाउर्रहमान को प्रत्याशी बनाया है। ब्लाक बहेड़ी से नीरज चौधरी, ब्लाक शेरगढ़ से पूर्व छात्र नेता भूपेंद्र कुर्मी और ब्लाक भोजीपुरा से नसरीन बी पर भरोसा जताया है। प्रवक्ता मयंक शुक्ला मोंटी ने बताया कि बची हुई सीटों पर भी जल्द प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे।

loksabha election banner

सौदागरान में टंकी से आ रहा गंदा पानी : शहर के वार्ड 77 के कई मुहल्लों में कई दिनों से गंदा व बदबूदार पानी आ रहा है। मोहल्ला सौदागरान निवासी मिथलेश रोहिला ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की। उन्होंने टंकियों से आने वाले गंदे पानी का वीडियो बनाकर भी भेजा। यह भी बताया कि पानी का प्रेशर भी काफी कम आता है। गंदा पानी आने के कारण लोगों में बीमारियों का डर बना हुआ है। पीने के लिए दुकानों से बोतल खरीदनी पड़ रही है। इसके अलावा मदारी दरवाजा, गढ़ैया गली, बिहारीपुर ढाल से भी गई घरों में पानी का हल्का प्रेशर आने की शिकायत है। पूर्व उपसभापति अतुल कपूर ने बताया कि लोगों की समस्या दूर कराने के लिए अधिकारियों से शिकायत की है।

सादगी से अदा की शाहदाना वली के कुल शरीफ की रस्म : शाहदाना वली के उर्स में रविवार को कुल शरीफ की रस्म सादगी के साथ दरगाह कमेटी के चंद लोगों ने अदा की। सूफी रिजवान मियां ने फातेहा पढ़ी। मस्जिद के इमाम हाफिज मुशाहिद रजा ने कुरान ख्वानी पेश की। खानकाह निजामिया के गद्दीनशीन हजरत पाशा मियां निजामी ने शाहदाना वली की रूहानी जिंदगी पर रोशनी डाली। कुल में अकीदतमंद आनलाइन जुड़े। सभी ने मिलकर कोरोना वायरस के खात्मे की दुआ की। अकीदतमंदों ने चादरपोशी व गुलपोशी की। मीडिया प्रभारी वसी अहमद वारसी ने बताया 31 मई को असर की नमाज के बाद साढ़े पांच बजे हजरत केले शाह बाबा के कुल शरीफ कि फातेहा सादगी के साथ होगी।

आनलाइन मनाया जाएगा उर्स ए ताजुश्शरिया : सुन्नी बरेलवी मसलक के मजहबी रहनुमा ताजुश्शरिया मुफ्ती मोहम्मद अख्तर रजा खां (अजहरी मियां) का तीसरा सालाना उर्स-ए-ताजुश्शरिया का आगाज 16 जून को होगा। काजी-ए-हिंदुस्तान की ओर से दरगाह ताजुश्शरिया और सीबीगंज स्थित मदरसा जामियातुर रजा मथुरापुर में होने वाले दो रोजा उर्स का पोस्टर ऑनलाइन रविवार को इंटरनेट मीडिया पर जारी कर दिया। जमात रजा के राष्ट्रीय महासचिव फरमान मियां ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते इस बार उर्स-ए-तजुश्शरिया का कार्यक्रम विश्व भर में ऑनलाइन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.