Move to Jagran APP

धर्म परिवर्तन और दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार Bareilly News

इतना सबकुछ होने और उससे निकाह के बाद भी वह किसी दूसरे व्यक्ति से फोन पर बात व वीडियो कॉल करती थी। उसने ऐसा करने से मना तो उसे आरोप लगाकर फंसा दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 07:59 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 07:59 AM (IST)
धर्म परिवर्तन और दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार Bareilly News
धर्म परिवर्तन और दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार Bareilly News

बरेली, जेएनएन : छात्रा को धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाने, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने, धर्म परिवर्तन करवाकर निकाह करने और दोस्तों से सामूहिक दुष्कर्म कराने का आरोपित अजहर सोमवार देर रात पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हालांकि, वह खुद को बेकुसूर बता रहा है।

loksabha election banner

उसका आरोप है कि पीड़िता उसे फंसा रही है। अजहर के मुताबिक, पीड़िता को उसके धर्म के बारे में मालूम था। उसके बाद भी उसने उससे निकाह किया था। उन्होंने हाईकोर्ट में भी अपील की थी। जब दोनों हाईकोर्ट पहुंचे, तब उसे पता चला कि पीड़िता सिर्फ हाईस्कूल तक पढ़ी है। जबकि पीड़िता ने उसे झूठ बोला था कि वह इंग्लिश से एमए पास है। अजहर के मुताबिक, वह पहले से शादीशुदा थी। पहले पति से उसका कोर्ट में विवाद चल रहा है।

इतना सबकुछ होने और उससे निकाह के बाद भी वह किसी दूसरे व्यक्ति से फोन पर बात व वीडियो कॉल करती थी। उसने ऐसा करने से मना तो उसे आरोप लगाकर फंसा दिया। उसके दोस्त जीशान ने पीड़िता को समझाने का प्रयास किया तो उसे भी फंसा दिया। उसके छोटे भाई विक्की और रिक्की पर भी आरोप लगा दिए। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को थाने में बयान दर्ज करने के बाद मेडिकल के लिए जिला अस्प्ताल भेज दिया। हालांकि, मंगलवार को मेडिकल पूरा नहीं हो सका है।

क्या है पूरा मामला 

मूल रूप से शाहजहांपुर के निगोही क्षेत्र की निवासी छात्रा पीलीभीत के बीसलपुर में रहने वाली बड़ी बहन के यहां रहकर पढ़ाई करती थी। वहां सामने ही एक शोरूम में बारादरी के जगतपुर में रहने वाला अजहर नौकरी करता था। आरोप है कि अजहर ने धर्म छिपाकर उसे प्रेमजाल में फंसाया। फिर उससे शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील वीडियो बना ली। कुछ दिनों बाद जब उसकी पोल खुली तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया और उससे निकाह कर लिया। इसके बाद पीड़िता को बारादरी इलाके में किराये पर कमरा लेकर रहने लगा। जहां अजहर के दोस्त जीशान व विक्की, रिक्की ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं, उससे देह व्यापार भी कराया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.