आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बदायूं का युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

JagranPublish: Sun, 29 Apr 2018 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 29 Apr 2018 12:23 PM (IST)
आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बदायूं का युवक गिरफ्तार

बरेली (जेएनएन)। सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराने वाले के खिलाफ भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया है। दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बेलाडाडी के युवक गौरव गुप्ता ने दूसरे समुदाय के धर्मगुरु के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी। इस पर आपत्ति जताते हुए बदायूं के शहबाजपुर निवासी फरहान ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया। मामला धार्मिक होने के कारण पुलिस ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के बाद आरोपित युवक को बेलाडाडी से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपित गौरव गुप्ता की ओर से भी मुकदमा दर्ज कराने वाले पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। चूंकि मामला दोनों तरफ से दर्ज कर लिया गया है, इसलिए आगे की कार्रवाई के बजाय समझौता कराकर मामले का पटाक्षेप कराने की कोशिश की जा रही है। मामला धार्मिक होने की वजह से राजनीतिक रोटिया सेंकने के भी प्रयास किए जा रहे हैं। सदर कोतवाल का कहना है कि दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है, जो भी सच निकल कर आएगा उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

राजनीतिक रोटियां सेंकने का प्रयास

मामला दोनों तरफ से दर्ज कर लिया गया है, इसलिए आगे की कार्रवाई के बजाय समझौता कराकर मामले का पटाक्षेप कराने की कोशिश की जा रही है। मामला धार्मिक होने की वजह से राजनीतिक रोटिया सेंकने के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept