पीलीभीत में देवहा नदी किनारे मिले शव की हुई शिनाख्त, 22 नवंबर से लापता युवक का निकला शव

Dead Body Identity of Missing Young Man पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर मुगल के निकट देवहा नदी तट पर गत दिवस मिला शव शहर के प्रशांत कुमार उर्फ बिट्टू का था। वह विगत 22 नवंबर से लापता था।

Ravi MishraPublish: Mon, 06 Dec 2021 12:51 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 12:51 PM (IST)
पीलीभीत में देवहा नदी किनारे मिले शव की हुई शिनाख्त, 22 नवंबर से लापता युवक का निकला शव

पीलीभीत, जेएनएन। Dead Body Identity of Missing Young Man : पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर मुगल के निकट देवहा नदी तट पर गत दिवस मिला शव शहर के प्रशांत कुमार उर्फ बिट्टू का था। वह विगत 22 नवंबर से लापता था। स्वजन की ओर से सदर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

इस गांव के निकट बह रही देवहा नदी के तट पर रविवार को सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला था। शव पानी में भीगा होने के कारण पुलिस ने अनुमान लगाया कि यह कहीं से नदी में बहकर आया है। गांव वालों को एकत्र करके शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन कोई उसे पहचान नहीं सका। दूसरे दिन सोमवार को शव की शिनाख्त हुई। थाना प्रभारी निरीक्षक कमलेश कांत वर्मा के अनुसार मृतक का नाम प्रशांत कुमार उर्फ बिट्टू है।

वह शहर में सदर कोतवाली के अंतर्गत मुहल्ला मोहतशिम खां का निवासी था। वह विगत 22 नवंबर को अपराह्न तीन बजे अचानक लापता हो गया था। स्वजन ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। तब अगले दिन 23 नवंबर को उसकी पत्नी ने सदर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत का कारण पानी में डूबना दर्शाया गया है। अभी मृतक के स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज करके विवेचना कराई जाएगी। 

Edited By Ravi Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम