Move to Jagran APP

Hawkishness : पति की हैवानियत देख कांपी रुह, कोडे़ की तरह बरसाई 50 बेल्ट, ली जान, मासूम बोला- पापा ने मम्मी को बेल्टों से पीटा

Hawkishness in Badaun बरेली मंडल के बदायूं जिले में रहने वाला एक युवक पति से हैवान बन गया। पत्नी के साथ ऐसी बर्बरता की कि देखने वालों की रूह कांप जाएं। शराब पीने के बाद पत्नी को कोड़े की तरह बेल्ट से पीटा।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 01:56 PM (IST)
Hawkishness : पति की हैवानियत देख कांपी रुह, कोडे़ की तरह बरसाई 50 बेल्ट, ली जान, मासूम बोला- पापा ने मम्मी को बेल्टों से पीटा
Hawkishness : पति की हैवानियत देख कांपी रुह, कोडे़ की तरह बेल्टों से पीटकर ली जान

बरेली, जेएनएन। Hawkishness in Badaun : बरेली मंडल के बदायूं जिले में रहने वाला एक युवक पति से हैवान बन गया। पत्नी के साथ ऐसी बर्बरता की कि देखने वालों की रूह कांप जाएं। शराब पीने के बाद पत्नी को कोड़े की तरह बेल्ट से पीटा। हैवानियत का यह सिलसिला तब जाकर रुका जब उसकी जान निकल गई। पिता की बर्बरता देख जहां तीन साल का मासूम बेटा सहम उठा। वहीं पत्नी का बिगड़ा चेहरा और शव पर चोटों के निशान पति की बर्बरता की कहानी चीख चीख का बता रहे थे। पुलिस ने मामले में पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

बिल्सी गांव में घटी वारदात 

पति की हैवानियत की यह वारदात बिल्सी के वैन गांव की है। जहां रहने वाला राजेश कुमार झोलाछाप है।जो शराब पीने का आदी है। इसके साथ ही वह रोज रात को शराब के नशे में घर लौटता और पत्नी प्रेमलता को बुरी तरह से पीटता। शनिवार को राजेश कुमार ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। शराब के नशे में घर लौटे राजेश कुमार ने प्रेमलता को बुरी तरह से बेल्टों से पीटा। उसके चेहरे समेत शरीर पर कोडे़ की तरह से बेल्ट बरसाए। पीटने की इंतेहा उस वक्त हो गई जब पिटाई के चलते प्रेमलता की मौके पर ही मौत हो गई। 

वह चीखती रही और पड़ोसी सुनते रहे 

प्रेमलता के साथ शनिवार को राजेश द्वारा की जा रही बर्बरता की खौफनाक आवाजें पड़ौसियों ने सुनी तो लेकिन वह खामोश रहे। राजेश पीटता रहा और प्रेमलता चीखती रही। पर किसी ने भी प्रेमलता को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। आखिरकार जब चीखते चीखते प्रेमलता खामोश हो गई तो गांव वालों ने परिजनों को फोन पर अनहोनी होने की सूचना दी। जिसके बाद देर रात परिजनों सहित अन्य लोग जब घर के अंदर दाखिल हुए तो अंदर का नजारा देख सहम उठे। प्रेमलता का शव आंगन में पड़ा था। 

मासूम बोला, पापा ने मम्मी को बहुत मारा

तीन साल का बेटा पिता की बर्बरता बयां कर रहा था। रिश्तेदारों ने जब मासूम से पूछा तो वह बोला पापा ने मम्मी को बहुत मारा। बेल्टों से मम्मी को पीट रहे थे। चेहरे पर भी कई बार बेल्ट मारी, घूंसे मारे। घटना से सहमा मासूम भी खौफ में है। हालांकि पुलिस ने मामले में अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.