Move to Jagran APP

Harsh Firing Case Update: सिपाही की बर्थडे पार्टी में शामिल चौकी इंचार्ज भी हुआ लाइन हाजिर

कैंट थाना के सिपाही अश्वनी की युगवीणा पैलेस में बथर्डे पार्टी के मामले में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई लगातार हो रही हैं। एसएसपी ने अब चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 10:13 AM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 10:13 AM (IST)
Harsh Firing Case Update: सिपाही की बर्थडे पार्टी में शामिल चौकी इंचार्ज भी हुआ लाइन हाजिर
Harsh Firing Case Update: सिपाही की बर्थडे पार्टी में शामिल चौकी इंचार्ज भी हुआ लाइन हाजिर

बरेली, जेएनएन। कैंट थाना के सिपाही अश्वनी की युगवीणा पैलेस में बथर्डे पार्टी के मामले में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई लगातार हो रहे हैं। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने अब बर्थडे पार्टी में शामिल बभिया चौकी इंचार्ज प्रवीन सिंह को लाइन हाजिर कर कर दिया है। प्रवीन का सिपाही के साथ पार्टी का फोटो खूब वायरल हो रहा तब। इसी के साथी दरोगा संजीव के परिजनों ने डीआइजी को की गई शिकायत में भी प्रवीन की शिकायत भी की थी। एसएसपी ने कैन्ट के एसएसआइ का भी ट्रांसफरकर उन्हें बहेड़ी का चौकी इंचार्ज बनाया है।

loksabha election banner

मीरगंज में तैनात एसआई उमेश शर्मा और भोजीपुरा के एसएसआइ रविशंकर यादव को लाइन हाजिर किया गया है। एसएसपी ने देर रात तीन इंस्पेक्टर समेत 14 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया। जिसमें 10 एसआई व एक महिला कांस्टेबल है. एसएसपी ने इंस्पेक्टर वेद प्रकाश गुप्ता को एसएसआई बहेड़ी से क्राइम ब्रांच, इंस्पेक्टर राजवीर सिंह को इंस्पेक्टर क्राइम फतेहगंज पश्चिमी से इंस्पेक्टर क्राइम नवाबगंज, व इंस्पेक्टर मनोज कुमार को इंस्पेक्टर क्राइम प्रेमनगर के पद पर ट्रांसफर किया है।

इसके अलावा पुलिस लाइन से अरविंद सिंह को एसएसआइ प्रेमनगर, एसआइ आबिद अली को पुलिस लाइन से प्रेमनगर, चौकी इंचार्ज बहेड़ी अरुण कुमार को एसआइ मीरगंज, पुलिस लाइन से आलोक मिश्रा को एसआइ भोजीपुरा, ट्रैफिक एसआइ कमल सिंह को चौकी इंचार्ज बैरियर 2 इज्जतनगर, चौकी इंचार्ज बैरियर 2 मुकेश कुमार त्यागी को चौकी इंचार्ज गैनी अलीगंज बनाया गया है। इसके अलावा महिला कांस्टेबल ममता का ट्रांसफर मीरगंज से कोतवाली किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.