Move to Jagran APP

Shahjhanpur News: छह साल तक युवती से रखे संबंध फिर दूसरी जगह तय कर लिया रिश्‍ता, थाने पहुंच प्रेमिका ने सुनाई दास्‍तां

पुवायां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने शुक्रवार को खुटार थाने में तहरीर दी। युवती ने बताया कि वह उत्तराखंड के देहरादून जिला स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थी। जहां खुटार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से मुलाकात हो गई थी।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 08:57 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 08:57 PM (IST)
Shahjhanpur News: छह साल तक युवती से रखे संबंध फिर दूसरी जगह तय कर लिया रिश्‍ता, थाने पहुंच प्रेमिका ने सुनाई दास्‍तां
आरोपित ने युवती से शादी करने से इन्‍कार कर दिया।

शाहजहांपुर, जेएनएन। प्रेमी की शादी तय होने पर युवती शुक्रवार को थाने पहुंच गई। पुलिस को तहरीर देकर अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर छह साल तक यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। युवती ने जब शादी करने के लिए कहा तो उसने साफतौर पर इन्कार कर दिया।

loksabha election banner

पुवायां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने शुक्रवार को खुटार थाने में तहरीर दी। युवती ने बताया कि वह उत्तराखंड के देहरादून जिला स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थी। जहां खुटार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से मुलाकात हो गई थी। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई।

युवती ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उसने छह साल तक यौन उत्पीड़न किया किया। जब शादी करने के लिए कहा तो युवक घर पर कुछ जरूरी काम होने का बहाना बनाकर देहरादून से चला आया। इसके बाद युवती से फोन पर भी बात करना बंद कर दिया। आरोप है कि यहां उसने दूसरी जगह शादी तय कर ली। युवती ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गरम रोटी के विवाद में हुई मारपीट : दावत ए वलीमा में गरम रोटी को लेकर हुए विवाद में दूल्हे ने अपने साथियों के साथ ममेरे भाई की जमकर पिटाई कर दी। उसे लहूलुहान हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। नगर के एक मुहल्ले में दो दिन पूर्व युवक का निकाह हुआ था। शुक्रवार को वलीमा था। जिसमें शामिल होने दूल्हे का ममेरा भाई भी परिवार सहित टिसुआ गांव से आया था। गरम रोटी को लेकर ममेरे भाई ने कुछ कह दिया, जिस पर विवाद होने लगा। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दूल्हे ने अपने साथियों ने ममेरे भाई को डंडों से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। पिटाई कर रहे लोग भाग गए। पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। देर शाम तक इस प्रकरण में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चल रहे थे। कोतवाल उमेश सोलंकी ने बतायाअभी इस मामले में अगर कोई पक्ष तहरीर देता है तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.