Move to Jagran APP

Girl Molested in Bareilly : बरेली में ऑफिस से लौटर रही स्कूटर सवार युवती को कार चालक ने मारी टक्कर, विरोध करने पर की अभद्रता

Girl Molested in Bareilly ड्यूटी पूरी करने के बाद स्कूटर से घर लौट रही एक युवती का कार चालक ने काफी दूर तक पीछा किया और अभद्रता की।युवती के साथ दूसरी बाइक पर उसका एक सहयोगी भी चल रहा था।उसनेे विरोध किया तो उसे भी धमकी दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 04:30 PM (IST)
Girl Molested in Bareilly : बरेली में ऑफिस से लौटर रही स्कूटर सवार युवती को कार चालक ने मारी टक्कर, विरोध करने पर की अभद्रता
युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

बरेली, जेएनएन।Girl Molested in Bareilly : ड्यूटी पूरी करने के बाद स्कूटर से घर लौट रही एक युवती का कार चालक ने काफी दूर तक पीछा किया और अभद्रता की।युवती के साथ दूसरी बाइक पर उसका एक सहयोगी भी चल रहा था।उसनेे जब कार चालक का विरोध किया तो उसने उसे भी जान से मारने की धमकी दी।इस पर दोनों के बीच काफी गाली गलौच हुआ।फिर कार चालक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया।युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कैंट थाने के मोहनपुर निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह शहर में प्राइवेट नौकरी करती है और शनिवार शाम को स्कूटर से अपने घर लौट रही थी। दूसरे दुपहिया वाहन पर उसका एक सहयोगी भी आगे चल रहा था। लेकिन जब वह नगर निगम के पास पहुंची तभी एक कार चालक अपनी कार से उसके पीछे-पीछे चलने लगा। कालीबाड़ी पहुंचने पर उसने उसकी स्कूटर में टक्कर मारते हुए अश्लील हरकत की और विरोध करने पर कार से कुचलने की धमकी दी।

युवती चुपचाप सेटेलाइट बस स्टैंड तक पहुंच गई। इस दौरान कार चालक उसका पीछा करता रहा और फिर से युवती की स्कूटर में टक्कर मार दी और विरोध करने पर गाली गलौज की। तब युवती ने वाहन पर आगे चल रहे अपने साथी को सूचना दी। जो वापस लौटा और कार चालक को समझाने की कोशिश की। इस पर कार चालक ने उसको भी जमकर गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद कार चालक युवक मौके से भाग गया।युवती ने शिकायती पत्र में पूरा घटनाक्रम लिखकर मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.