बरेली में युवती का अपहरण, नेता बोला- अब नहीं लौटेगी

पिता के लिए खाना देने निकली युवती का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। शनिवार को हुई इस घटना के बाद तलाश शुरू हुई तो एक नेता ने तंज कसा कि वह नहीं लौटेगी। थाने और कोर्ट के चक्कर लगाओ। पीड़ित पक्ष ने रविवार को चारों आरोपितों पर अपहरण छेड़छाड़ जातिसूचक शब्द कहने का मुकदमा दर्ज कराया।

JagranPublish: Mon, 24 Jan 2022 06:20 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:20 AM (IST)
बरेली में युवती का अपहरण, नेता बोला- अब नहीं लौटेगी

जागरण संवाददाता, बरेली: पिता के लिए खाना देने निकली युवती का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। शनिवार को हुई इस घटना के बाद तलाश शुरू हुई तो एक नेता ने तंज कसा कि वह नहीं लौटेगी। थाने और कोर्ट के चक्कर लगाओ। पीड़ित पक्ष ने रविवार को चारों आरोपितों पर अपहरण, छेड़छाड़ जातिसूचक शब्द कहने का मुकदमा दर्ज कराया।

शीशगढ़ क्षेत्र में रहने वाले दवा व्यापारी की बेटी शनिवार दोपहर को खाना देने दुकान पर जा रही थी। इंतजार के बाद भी दुकान नहीं पहुंची तो उन्होंने घर फोन किया। स्वजन के अनुसार, काफी देर तलाशने के बाद कुछ महिलाओं से पता चला कि कार सवार चार युवक उसे उठा ले गए हैं। अपहरण की आशंका पर एक स्थानीय नेता से मदद मांगी तो उन्होंने कहा कि वह अब लौटकर नहीं आएगी। जो लोग उसे उठाकर ले गए हैं, उनसे बात हुई है। अब तुम थाने और कोर्ट के चक्कर लगाते रहो। युवती के पिता ने आशंका जताई कि नेता की भी मिलीभगत हो सकती है। उन्होंने शनिवार रात को ही पुलिस को सूचना दी मगर, मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। रविवार को अरविंद कुमार, नरेंद्र एवं नरेंद्र कुमार निवासी बुंची और कमालपुर निवासी जावेद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। प्रेमी के साथ फरार हुई तीन बच्चों की मां

एक गांव का युवक पानीपत में मजदूरी करता है, उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ गांव में रहती है। पति की गैरमौजूदगी में महिला के गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम-संबंध बन गए। बीते 12 जनवरी को युवक को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई और जाते समय उसकी छह वर्षीय पुत्री ने उसे रोका तो प्रेमी ने उसे गर्म चिमटे से पीटा। युवक ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept