Move to Jagran APP

Pilibhit News: स्मैक तस्कर महिला और उसके पुत्र सहित तीन पर पुलिस ने लगाया गैंगस्‍टर

पिछले काफी समय से स्मैक तस्करी करने वाली महिला और उसके पुत्र सहित तीन लोगों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही 42 लोगों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा है।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:55 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 09:55 PM (IST)
Pilibhit News: स्मैक तस्कर महिला और उसके पुत्र सहित तीन पर पुलिस ने लगाया गैंगस्‍टर
पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर खलबली मच गई है।

पीलीभीत, जेएनएन। पिछले काफी समय से स्मैक तस्करी करने वाली महिला और उसके पुत्र सहित तीन लोगों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही 42 लोगों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर खलबली मच गई है।

loksabha election banner

नगर के मुहल्ला लाइनपार साहूकारा निवासी सीमा पांडे उर्फ भाभी, उसके बेटे मोहित पांडे और शाहबाजपुर निवासी निशान सिंह को कोतवाली पुलिस ने पिछले माह स्मैक और चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया था। तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। इसके बाद महिला के बड़े बेटे मनोज को भी चरस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने पिछले काफी समय से तस्करी के धंधे में लिप्त होकर परिवार को आर्थिक और भौतिक लाभ देने के मामले में महिला, उसके पुत्र मोहित और तस्कर निशान सिंह के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। तीनों जेल में बंद है।

इंस्पेक्टर कोतवाली अशोक पाल ने बताया कि शेरपुर कलां निवासी फिरोज, जावेद, बिलाल, गुलफाम, नदीम, सोबी, नदीम, पुत्र राजू, आफाक, सुहैल, मोहसिन, आरिफ, अनीश, नईम, नूर, आले नबी, मुस्ताक, छोटे, मुन्ना, शेरू, नदीम, इकबाल, अकील, चिन्ना, नदीम, शरीफ, कमर कसाई, बबलू, सुहैल, अकरम, कमरल्लाह, शकील, कलुआ, सीवान, जफर, एजाज, नदीम और कंजाखेड़ा निवासी अकबर पुत्र सवनियां और अकबर पुत्र करम खां सहित 42 आरोपितों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है। उधर पुलिस के बड़ी संख्या में कार्रवाई करने को लेकर खलबली मच गई है।

अपराध की रोकथाम को दिया ज्ञापन : समस्याओं को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने तहसील गेट पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर शीघ्र ही समस्याओं के निराकरण की मांग उठाई। समस्याएं हल न होने पर आंदोलन की धमकी दी।उपजिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि गांव लाह में कई साल पुराने धार्मिक स्थल पर गांव के कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा है। प्रशासन की लापरवाही से धार्मिक स्थल से अवैध कब्जा नहीं हट पा रहा है। शीघ्र ही कब्जा हटवाया जाए। पूरनपुर क्षेत्र में आए दिन लुटेरे, चोर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। महिला संबंधी अपराध बढ़ रहे हैं जिन पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। तत्काल घटनाओं पर रोक लगाई जाएं। भाकियू कार्यकर्ताओं पर जो मुकदमे दर्ज किए गए हैं उनकी निंदा की जाती है। गलत तरीके से कार्रवाई करने पर पुलिस की जांच की जाए। गांव में बेसहारा पशु गन्ने की फसल को खराब कर रहे हैं। तत्काल पशुओं को गौशाला भेजा जाए। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष स्वराज सिंह, रामकुमार प्रजापति, सर्वेश कुमार, कुलवंत सिंह, स्वामी दयाल, सहित कई किसान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.