Move to Jagran APP

Three-hundred-bed hospital case : नौकरी के नाम डेढ़ करोड़ की ठगी करने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर बरेली लाएगी पुलिस

तीन सौ बेड अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी का सरगना विकास शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली पुलिस की तीन सदस्यीय टीम ने आरोपित को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से गिरफ्तार किया।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 10:29 AM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 10:29 AM (IST)
Three-hundred-bed hospital case : नौकरी के नाम डेढ़ करोड़ की ठगी करने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर बरेली लाएगी पुलिस
50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी का सरगना विकास शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

  बरेली, जेएनएन। तीन सौ बेड अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी का सरगना विकास शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली पुलिस की तीन सदस्यीय टीम ने आरोपित को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से गिरफ्तार किया। अब कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को ट्रांजिट रिमांड पर बरेली लाया जाएगा। फिलहाल, सरगना की गिरफ्तारी के बाद अब अन्य आरोपितों पर शिकंजा कसना तय हो गया है।

loksabha election banner

बता दें कि बीते माह तीन सौ बेड अस्पताल में विभिन्न पदों पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ रुपये ठगी का मामला सामने आया था। प्रकरण में काेतवाली पुलिस ने बड़े बाबू कुलदीप शर्मा, ताहिर, विकास यादव व बॉबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। प्रकरण में सरगना के रूप में विकास यादव का नाम सामने आया। इस पर कोतवाली पुलिस अन्य आरोपितों से पूछताछ के साथ विकास यादव की गिरफ्तारी में जुट गई। बावजूद कोई सफलता नहीं मिली। इस पर पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस पर आरोपितों से मिलीभगत तक का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि सरगना की गिरफ्तारी की बात कहकर बड़े बाबू कुलदीप शर्मा, वार्ड ब्वाय ताहिर को भागने का मौका दिया जा रहा है। पीड़ितों ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री तक से की। कोतवाली पुलिस को एसएसपी ने फटकार लगाई जिसके बाद मुकदमे की विवेचना में तेजी आई और आरोपितों की तलाश शुरू की गई। सरगना विकास यादव की लोकेशन निकलवाई गई तो वह पश्चिम बंगाल मिली। इसके बाद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम पश्चिम बंगाल पहुंची जहां विकास यादव को दुर्गानगर से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपित ने अभी कुछ भी कबूल नहीं किया है।

क्या कहना है एसएसपी का

विकास यादव को पश्चिम बंगाल के दुर्गानगर से गिरफ्तार किया गया है। अब ट्रांजिट रिमांड पर उसे बरेली लाया जाएगा। अन्य आरोपितों को भी पकड़ा जाएगा।

- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.