Move to Jagran APP

Fraud in Maharastra : महाराष्ट्र मे फर्जी कंपनी चलाकर करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले बरेली के भाई बहन को पुलिस ने पकड़ा

Fraud in Maharastra यूपी के बरेली से महाराष्ट्र पुलिस ने फर्जी कंपनी चलाकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले भाई बहन को स्थानीय पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पकड़े गए आरोपितों ने डाटा एंट्री के बहाने करोड़ों रुपए की ठगी की है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 04:51 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 04:51 PM (IST)
Fraud in Maharastra : महाराष्ट्र मे फर्जी कंपनी चलाकर करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले बरेली के भाई बहन को पुलिस ने पकड़ा
Fraud in Maharastra : महाराष्ट्र मे फर्जी कंपनी चलाकर धोखाधड़ी करने वाले बरेली के भाई बहन को पुलिस ने पकड़ा

बरेली, जेएनएन। Fraud in Maharastra :  यूपी के बरेली से महाराष्ट्र पुलिस ने फर्जी कंपनी चलाकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले भाई बहन को स्थानीय पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पकड़े गए आरोपितों ने डाटा एंट्री के बहाने करोड़ों रुपए की ठगी की है।मामला भोजीपुरा के गांव पड़री खालसा से जुड़ा है।

prime article banner

जहां रहने वाले अनिल गंगवार व उसकी बहन प्रीति गंगवार पत्नी जितेंद्र कुमार निवासी बसंत बिहार थाना इज्जतनगर बरेली महाराष्ट्र के जनपद बुलडाणा के थाना क्षेत्र मे रहकर एक फर्जी कंपनी का संचालन करते थे।कंपनियों के डाटा एंट्री के बहाने कंपनियों से करोड़ों रुपए की हेराफेरी करते थे।महाराष्ट्र की एक कंपनी के एक करोड़ सत्ताईस लाख सत्तावन हजार की धोखाधड़ी की थी।धोखाधड़ी की शिकार कंपनी ने जनपद बुलडाणा के थाना मेहकर मे धोखाधड़ी की रिपोर्ट अनिल गंगवार व उसकी बहन प्रीति गंगवार के विरुद्ध दर्ज कराई थी।

महाराष्ट्र के थाना मेहकर पुलिस ने कल बुधवार को भोजीपुरा एसएचओ मनोज कुमार को मामले से अवगत कराया।एसएच ओ ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण को अवगत कराया। भोजीपुरा पुलिस अफसरों के निर्देश पर महाराष्ट्र पुलिस के साथ अनिल गंगवार को पड़री खालसा स्थित उसके घर से व अनिल की बहन प्रीति को इज्जतनगर के बसंत बिहार स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया।भोजीपुरा प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि इनके कब्जे से छह डेबिड कार्ड, चार पैन कार्ड,एक क्रेडिट कार्ड, एक आधार कार्ड, पच्चीस सौ रुपये बरामद हुए हैं।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इनके खिलाफ तेलंगाना के थाना व जिला पेड़ापल्ली मे अपराध संख्या 236/19 धारा 420,406,34,के तहत मामला दर्ज है।वहां भी इसी तरह धोखाधड़ी करते थे गिरफ्तार करने वाली टीम मे भोजीपुरा से एस आई अबधेश कुमार,सिपाही राहुल कुमार,महाराष्ट्र से एस आई सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK