Move to Jagran APP

बरेली में बाढ़ से बिगडे़ हालात, डूबी पुलिस चौकी, सड़क से दो फुट ऊपर बह रहा पानी

Bareilly Flood Alert बरेली के मीरगंज बहेड़ी व नवाबगंज सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।जहां अब हालत बिगड़ने लगे है। बरेली की बहेड़ी में एक चौकी जहां पूरी तरह से डूब गई । वहीं पुलिस कर्मी चौकी में रखा अपना सामान तक नहीं निकाल पाए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 02:20 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 02:20 PM (IST)
बरेली में बाढ़ से बिगडे़ हालात, डूबी पुलिस चौकी, सड़क से दो फुट ऊपर बह रहा पानी
बरेली में बाढ़ से बिगडे़ हालात, डूबी पुलिस चौकी, सड़क से दो फुट ऊपर बह रहा पानी

बरेली, जेएनएन। Bareilly Flood Alert : बरेली के मीरगंज, बहेड़ी व नवाबगंज सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।जहां अब हालत बिगड़ने लगे है। बरेली की बहेड़ी में एक चौकी जहां पूरी तरह से डूब गई । वहीं पुलिस कर्मी चौकी में रखा अपना सामान तक नहीं निकाल पाए। इसके अलावा दुनका में भी हालात बिगड़ गए। यहां पानी जहां सड़क से दो फुट ऊपर बह रहा है।वहीं आवागमन भी बंद हो गया है। इसी तरह से अन्य इलाकों में भी पानी भरने से फसल सहित घर भी डूब रहे है।

loksabha election banner

सड़क से दो फुट ऊपर बह रहा पानी

दुनका l किच्छा नदी में बाढ़ रूद्र रूप में है दुनका से ब्लॉक मुख्यालय शेरगढ़ को जाने वाले मार्ग पर बिहारीपुर एवं सुकटिया में सड़क के ऊपर तेज धार से लगभग 2 फीट पानी बहने से बहने से आवागमन बंद हो गया है l इसके साथ ही पहले से ही बाढ़ दंश झेल रहे सुल्तानपुर के लोगों के लिए फिर मुसीबत खड़ी हो गई है l धनेटा शीशगढ़ मार्ग पर सुल्तानपुर में पानी रोड पर बह रहा है l

वहीं सड़क के किनारे रहने वाले घरों में पानी घुस गया है बिहारीपुर में करण सिंह के मकान पानी के कारण गिर गया है l लोगों द्वारा पहले से अलर्ट होने के कारण कोई जनहानि की सूचना नहीं है l एसडीएम मीरगंज एवं थाना प्रभारी शाही ने सुल्तानपुर एवं बिहारीपुर को जाने वाले मार्ग का स्थलीय निरीक्षण किया तथा अधीनस्थों को सुरक्षा के निर्देश देते हुए दुनका बिहारीपुर मार्ग को आवागमन के लिए बंद करवा दिया है l

घरों में घुसा पानी छतों पर चढे़ लोग

गांव जियानगला में घुसा पानी ,लोग निकलने को परेशान,छतों पर बैठे, ऐसे ही शीशगढ़ क्षेत्र में दर्जनों गांवों ,लखीमपुर, ढकिया डाम, गोकिलपुर,बल्ली,मानपुर,मनकरा, सराय,जाफ़रपुर, शाहपुरा, में बाढ़ का पानी घुसने से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। हांलाकि लोग निकलने के लिए रास्ते की तलाश में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.