Move to Jagran APP

नदी में लगाई छलांग और दमकल कर्मी की चली गई जान, जानिए कैसे Shahjahanpur News

मुख्य अग्निशमन अधिकारी रेहान अली ने हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना जताई है। क्योंकि जिस स्थान पर आरिफ नहा रहे थे वहां पानी बहुत कम था।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 03:48 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 05:37 PM (IST)
नदी में लगाई छलांग और दमकल कर्मी की चली गई जान, जानिए कैसे Shahjahanpur News
नदी में लगाई छलांग और दमकल कर्मी की चली गई जान, जानिए कैसे Shahjahanpur News

जेएनएन, बरेली : शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के ढाईघाट मेले में ड्यूटी पर तैनात दमकलकर्मी की बुधवार को नदी में छलांग लगाने से अचानक मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब अन्य साथियों के साथ दमकल कर्मी गंगा नदी में नहाने गया था। अधिकारियों द्वारा गर्दन में चोट लगने से मौत होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

loksabha election banner

भोजीपुरा के सुरला में रहने वाला मोहम्मद आरिफ खां दमकल विभाग में तैनात है। उसकी ड्यूटी ढाईघाट मेले में लगाई गई थी। बुधवार को दोपहर वह अपने साथियों के साथ गंगा नदी में नहाने के लिए गया था। लोगों के मुताबिक आरिफ ने नदी में नहाने के लिए छलांग लगाई। जिसके बाद आरिफ खामोश हो गया। जब आरिफ वापस नहीं लौटा तो साथियाें ने उसे आवाज दी। 

नहीं मिला रिस्पांस 

आरिफ की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। यह देख साथी जब उसके पास पहुंचे तो सभी दंग रह गए। अारिफ की मौत हाे चुकी थी। उसकी गर्दन टेढ़ी थी। आनन फानन में अधिकारियों ने घटना की जानकारी अपने आलाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। इसके साथ ही उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

रामपुर में पत्नी है तैनात 

आरिफ की पत्नी रामपुर में आबकारी विभाग में सिपाही के पद पर तैनात है। सूचना मिलते ही वह भी माैके पर पहुंच गई। घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

 आरिफ की मौत गर्दन में चोट लगने से होने की संभावना जताई है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी का कहना है, कि जिस स्थान पर आरिफ नहा रहे थे, वहां पानी बहुत कम था। पोस्टमार्टम्र रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। रेहान अली, मुख्य अग्निशमन अधिकारी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.