Move to Jagran APP

शिक्षक 14 दिन से लापता, पत्नी समेत पांच पर हत्या का मुकदमा

इज्जतनगर के कर्मचारी नगर से एक शिक्षक 14 दिन से लापता हैं। शिक्षक के स्वजनों ने उनकी पत्नी समेत पांच ससुरालियों पर शिक्षक का अपहरण कर हत्या के बाद शव जलाने का आरोप लगाया है। पड़ताल के लिए पुलिस शिक्षक के फिरोजाबाद स्थित ससुराल पहुंची तो घर पर ताला लटका मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 02:27 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 02:27 AM (IST)
शिक्षक 14 दिन से लापता, पत्नी समेत पांच पर हत्या का मुकदमा
शिक्षक 14 दिन से लापता, पत्नी समेत पांच पर हत्या का मुकदमा

बरेली, जेएनएन : इज्जतनगर के कर्मचारी नगर से एक शिक्षक 14 दिन से लापता हैं। शिक्षक के स्वजनों ने उनकी पत्नी समेत पांच ससुरालियों पर शिक्षक का अपहरण कर हत्या के बाद शव जलाने का आरोप लगाया है। पड़ताल के लिए पुलिस शिक्षक के फिरोजाबाद स्थित ससुराल पहुंची तो घर पर ताला लटका मिला। ससुरालियों के मोबाइल नंबर भी बंद थे। पुलिस ने इस मामले में शिक्षक की पत्नी समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मूल रूप से फिरोजाबाद के रहने वाले अवधेश सिंह शीशगढ़ क्षेत्र के कुंवर ढाकनलाल इंटर कॉलेज सोहड़ा में शिक्षक हैं। फिरोजाबाद के नारखी में रहने वाली उनकी मां अन्नपूर्णा देवी ने बताया कि 12 अक्टूबर को उन्होंने अपने बेटे को फोन किया था। वह कर्मचारी नगर में किराए पर रह रहा था। फोन नहीं उठने पर उन्हें चिता हुई। वह बरेली पहुंचीं। पड़ोसियों ने बताया कि अवधेश सिंह को 13 अक्टूबर को एक कार में कुछ लोगों के साथ जाते हुए देखा गया था। उनकी मां ने 16 अक्टूबर को इज्जतनगर थाने में गुमशूदगी दर्ज कराई।

इसके बाद 24 अक्टूबर को अन्नपूर्णा देवी ने अपनी बहू विनीता, उसके पिता अनिल, बहन ज्योति, भाई प्रदीप व एक अज्ञात पर बेटे की हत्या करने या कराने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। मुकदमा दर्ज होने के साथ ही, पुलिस की एक टीम फिरोजाबाद में उनकी ससुराल पहुंची। पड़ोसियों ने बताया कि ससुराल वाले कई दिन से घर मे ताला डालकर गायब हैं। शिक्षक का पत्नी से चल रहा था विवाद

अवधेश की मां ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे का पत्नी से विवाद चल रहा था। पहले भी ससुराल के लोग उनके बेटे को धमकी दे चुके थे। उनका बेटा इन्हीं वजहों से परेशान चल रहा था। मां का कहना है कि 13 अक्टूबर को अवधेश को उसके ससुराल वाले ही कार में ले गए। वर्जन

शिक्षक की मां ने बहू समेत पांच पर अपहरण कर हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है। ससुराली घर से फरार हैं। उनके नंबर भी बंद हैं। हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

- केके वर्मा, इंस्पेक्टर इज्जतनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.