Move to Jagran APP

Fight Against Covid 19 : मशहूर शायर वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए दी अपनी पूरी विधायक निधि

Fight Against Covid 19 मशहूर शायर और विधान परिषद के सदस्य वसीम बरेलवी ने अपनी विधायक निधि को कोविड मरीजों के इलाज के लिए देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि निधि से मेडिसिन और सर्जिकल आइटम न खरीदें बल्कि वेंटीलेटर ऑक्सीजन और जीवन रक्षक दवाएं खरीदी जाएं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 02:04 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 02:04 PM (IST)
Fight Against Covid 19 : मशहूर शायर वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए दी अपनी पूरी विधायक निधि
डीएम को पत्र लिखकर कहा कि चिकित्सीय सुविधाएं नाकाफी, 300 बेड अस्पताल में सुविधाएं बढ़ाने में करें इस्तेमाल।

बरेली, जेएनएन।Fight Against Covid 19 : कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में आड़े आ रही संसाधनों की कमी को देखते हुए मशहूर शायर और विधान परिषद के सदस्य वसीम बरेलवी आगे आए हैं। उन्होंने अपनी पूरी विधायक निधि को कोविड मरीजों के इलाज के लिए देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि इस निधि से मेडिसिन और सर्जिकल आइटम न खरीदें, बल्कि वेंटीलेटर, ऑक्सीजन और जीवन रक्षक दवाएं खरीदी जाएं।

loksabha election banner

उन्होंने जिलाधिकारी को लिखे पत्र में कहा कि बरेली में चिकित्सीय सुविधाएं काफी नहीं है। इसलिए मेरी पूरी विधायक निधि का इस्तेमाल किया जाए। इससे पहले कैंट विधायक और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने भी जिलाधिकारी नितीश कुमार को पूरी विधायक निधि को कोविड संक्रमण से निपटने के लिए देने की स्वीकृति दी थी। आंवला विधायक धर्मपाल सिंह ने विधायक निधि से एक करोड़ रुपये कोविड फंड के लिए दिया।वसीम बरेलवी ने बताया कि मैंने आज ही डीएम को पत्र लिखा है। मेरी विधायक निधि लोगों के इलाज और उनकी जीवन रक्षा के लिए उपयोग लाई जानी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.