Move to Jagran APP

वसीम रिजवी के खिलाफ फरहत ने दी तहरीर, एडिटेड फोटो वायरल कर बदनाम करने का आरोप Bareilly News

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने किला थाने में तहरीर दी है। उन पर फोटो एडिट कराकर सोशल मीडिया पर वायरल कराने का आरोप लगाया है

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 12:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 01:44 PM (IST)
वसीम रिजवी के खिलाफ फरहत ने दी तहरीर, एडिटेड फोटो वायरल कर बदनाम करने का आरोप Bareilly News
वसीम रिजवी के खिलाफ फरहत ने दी तहरीर, एडिटेड फोटो वायरल कर बदनाम करने का आरोप Bareilly News

बरेली, जेएनएन : शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने किला थाने में तहरीर दी है। उन पर फोटो एडिट कराकर सोशल मीडिया पर वायरल कराने का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

गुरुवार को सोशल मीडिया पर फरहत नकवी की धूमपान करती तस्वीरें वायरल हुई थीं। शुक्रवार को फरहत किला थाने जाकर तहरीर दी है। फरहत नकवी ने कहा कि वसीम रिजवी के खिलाफ मुझे बीवी के उत्पीडऩ की शिकायत मिली। अब वसीम मुद्दे से भटकाने के लिए फर्जी फोटो वायरल करा रहे हैं। अगर उन्होंने बीवी के साथ कुछ गलत नहीं किया तो उन्हें पुलिस-प्रशासन के सामने पेश क्यों नहीं करते। इससे साबित होता है कि वह बीवी पर जुल्म कर रहे हैं। इसलिए उन्हें छिपाए हैं। फरहत ने बताया कि वसीम रिजवी के विरुद्ध किला थाने में तहरीर दी है। उन्होंने मेरे फोटो एडिट कराकर वायरल कराए हैं।  वहीं इंस्पेक्टर दया चंद्र शर्मा ने बताया कि फरहत नकवी की ओर से मुझे तहरीर की कॉपी नहीं मिली है। 

सोशल मीडिया तक पहुंची थी जंग

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी और मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी की जंग तेज होती जा रही है। गुरुवार को एक तरफ फरहत नकवी के धूमपान करते फोटो वायरल हुए, तो दूसरी तरफ जवाब में वसीम रिजवी का एक ऑडियो वायरल हुआ है।

जिसमें वह जिया नाम के शख्स को भद्दी गालियां देते हुए सुने जा रहे हैं। उसे फैजाबाद से पैदल करने और बहू बेगम की जिम्मेदारी सौंपने के एवज में एक लाख रुपये की मांग करते सुनाई दे रहे हैं। फरहत नकवी ने वायरल फोटो को एडिटेड बताते हुए वसीम रिजवी पर बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी के विरुद्ध आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराऊंगी। बुधवार को फेसबुक पर नदीम हैदर नाम की आइडी से फरहत नकवी की फोटो वायरल की गई हैं।

यह है मामला:

फरहत नकवी का आरोप है कि वसीम रिजवी ने अपनी दूसरी पत्नी को लखनऊ के एक यतीमखाने में बंधक बना रखा है। 17 जून को वह महिला से मिलने पहुंची थीं। इसके बाद से वसीम रिजवी और फरहत नकवी आमने-सामने हैं। शिया धर्मगुरू मौलाना कल्बे जव्वाद का नाम भी लिया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.