Move to Jagran APP

किशोरी के घर वालों का आरोप, आरोपित ने पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर बहाने से बुलाकर किया अपहरण

बारादरी क्षेत्र की एक किशोरी एक सर्राफ के साथ चली गई। तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला। इस दौरान किशोरी के स्वजनों को पता चला कि किशोरी एक सर्राफ के साथ जाते हुए देखी गई है। जिसके बाद स्वजन बारादरी थाने पहुंचे।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 04:09 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 05:36 PM (IST)
किशोरी के घर वालों का आरोप, आरोपित ने पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर बहाने से बुलाकर किया अपहरण
आराेपित की बहन ने भी घर से भागकर प्रेम विवाह किया था।

बरेली, जेएनएन। बारादरी क्षेत्र की एक किशोरी एक सर्राफ के साथ चली गई। तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला। इस दौरान किशोरी के स्वजनों को पता चला कि किशोरी एक सर्राफ के साथ जाते हुए देखी गई है। जिसके बाद स्वजन बारादरी थाने पहुंचे और पुलिस से किशोरी की तलाश करने के लिए कहा। पुलिस ने किशोरी की तलाश की कोशिश की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। जिसके बाद स्वजनों ने पुलिस पर ही सवाल उठा दिए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित दूसरी जाति का है। बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले किशोरी के स्वजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपित सर्राफ के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज है। आराेपित की बहन ने भी घर से भागकर प्रेम विवाह किया था। आरोपित ने किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया और बहाने से बुलाकर उसका अपहरण कर लिया। स्वजनों ने किशोरी की उम्र 16 साल बताई है।

loksabha election banner

आधार कार्ड और मार्कशीट ले गई साथ

पुलिस ने जब सही उम्र पता करने के लिए परिवार वालों से किशोरी का आधार कार्ड या हाईस्कूल की मार्कशीट मांगी तो स्वजनों ने कहा कि किशोरी सब कुछ अपने साथ लेकर गई है। मामले की जानकारी कुछ नेताओं को हुई तो वह भी बारादरी थाने पहुंच गए और बारादरी पुलिस पर जल्द मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश करने की मांग की। बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और किशोरी की तलाश  भी शुरू कर दी।

क्या कहना है कि पुलिस का 

बारादरी थाने के इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरापित की तलाश की जा रही है। किशोरी की बरामदगी के बाद उसके बयान के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.