Move to Jagran APP

Nagar Nigam News : बरेली में उद्यमियों ने उठाया खराब सड़क और जलनिकास का मुद्दा

Nagar Nigam News औद्याेगिक क्षेत्रों की समस्याओं पर नगर निगम में उद्योग बंधुओं की बैठक हुई। उद्यमियों ने औद्योगिक क्षेत्र की खराब सड़क खराब बिजली आपूर्ति और जल निकासी नहीं होने का मुद्दा उठाया। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने अधिकारियों को समस्याओं को दूर कराने के लिए कहा।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 02:53 PM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 02:53 PM (IST)
Nagar Nigam News : बरेली में उद्यमियों ने उठाया खराब सड़क और जलनिकास का मुद्दा
Nagar Nigam News : बरेली में उद्यमियों ने उठाया खराब सड़क और जलनिकास का मुद्दा

बरेली, जेएनएन। Nagar Nigam News : औद्याेगिक क्षेत्रों की समस्याओं पर नगर निगम में उद्योग बंधुओं की बैठक हुई। उद्यमियों ने औद्योगिक क्षेत्र की खराब सड़क, खराब बिजली आपूर्ति और जल निकासी नहीं होने का मुद्दा उठाया। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने अधिकारियों को औद्योगिक क्षेत्र का दौरान उद्यमियों के साथ करके समस्याओं को दूर कराने के लिए कहा।

loksabha election banner

गुरुवार को हुई उद्योग बंधुओं की बैठक में नगर आयुक्त के सामने सबसे पहले पिछली बैठक का कार्यवृत्त रखा गया। परसाखेड़ों के उद्यमियों ने कहा कि इतने सालों में खराब सड़के भी ठीक नहीं हो सकी। बारिश से पहले ही सड़कें उखड़ने लगी। अब जलभराव में हालात और खराब हो गए हैं। ट्रकों के आवागमन में परेशानी हो रही है।

शहर में नालों की सफाई का दावा किया गया। लेकिन औद्योगिक क्षेत्र के नालों की सफाई ठीक से नहीं होने से जलभराव होता है। बारिश का पानी बहुत देर तक ठहरा रहता है। इससे उद्यमियों को परेशानी होती है। साथ ही मच्छर जनित रोग भी फैल सकते हैं।

उद्यमियों ने ये भी कहा कि रोस्टर के मुताबिक होने वाली इन बैठकों में लगातार मुद्दे उठाए जाने के बावजूद इनका निस्तारण नहीं होता है। उद्यमियों ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की। नगर आयुक्त ने उद्यमियों को समस्याओं के निस्तारण के लिए आश्वस्त किया। बैठक में नगर निगम के साथ जलनिगम, पुलिस, और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.