Move to Jagran APP

UP Police News : शाहजहांपुर में दबिश के दौरान पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत, हत्याराेपित के छिपे होने की मिली थी सूचना

UP Police News यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस की पिटाई से एक बुजुर्ग की मौत होने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग के परिजनों ने पुलिस पर दबिश के दौरान पीटने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 10:55 AM (IST)
UP Police News : शाहजहांपुर में दबिश के दौरान पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत, हत्याराेपित के छिपे होने की मिली थी सूचना
UP Police News : शाहजहांपुर में दबिश के दौरान पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत

बरेली, जेएनएन। UP Police News :  यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस की पिटाई से एक बुजुर्ग की मौत होने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग के परिजनों ने पुलिस पर दबिश के दौरान पीटने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने बुजुर्ग के साथ पत्नी व बेटे को भी पीटा। मामले की गंभीरता को देखते हुए अफसरों ने गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।

loksabha election banner

तिलहर थाना क्षेत्र के भुड़ेली गांव निवासी रामदास ने मंगलवार रात भूमि विवाद में अपने तहेरे भाई वेद प्रकाश की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। देर रात पुलिस को सूचना मिली की रामदास पड़ोस के गांव धनेली निवासी अपने दूर के रिश्तेदार हरिद्वारी लाल के घर में चल रही भागवत कथा में पहुंच गया। ताकि पुलिस को उस पर शक न हो।

हत्यारोपित काे पकड़ने के लिए पुलिस हरिद्वारी के मकान की घेराबंदी कर अंदर पहुंच गई। इसके बाद वहां बर्बरता शुरू कर दी। सामान तोड़फोड़ करने के साथ ही हरिद्वारी के बेटे अरविंद को अपने साथ ले जाने लगी। स्वजन ने जब इसका विरोध किया तो पुलिस ने उनकी पिटाई कर दी।

जिससे हरिद्वारी गांव रूप से घायल हो गए। स्वजन उन्हें रात में ही राजकीय मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने अरविंद को थाने में बैठा लिया। बताया जाता है कि देर रात पुलिस ने हत्यारोपित को पकड़ने के बाद अरविंद को छोड़ दिया। लेकिन हत्यारोपित को पकड़ने की पुलिस अभी पुष्टि नहीं कर रही है।

सीओ तिलहर परमानंद पांडेय ने बताया कि हत्यारोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दबिश दी थी। किसी के साथ मारपीट या अभद्रता नहीं की गई है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि हरिद्वारी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.